करनाल: तूड़ी व गोबर के उपलों के कूपों में लगी आग, डेढ़ घंटे बाद पहुंची फायर ब्रिगेड़ की गाड़ी

5/7/2021 11:54:36 AM

करनाल (विकास) : करनाल के इंद्री के रुकनपुर गांव में तूड़ी और गोबर के उपलों के कूपो में आग लग गई। जिसके बाद गांव में बाहर बंधे हुए पशु भी जलने लगे। जबकि कई घरों में भी आग पहुंच गई तथा फायर ब्रिगेड की गाड़ी देरी से पहुंची जिसके बाद आग पर काबू पाया जाता है। 

दरसअल बता दें कि शाम को तेज आंधी और तूफान आया जिससे रुकनपुर गांव के पास किसी ने खेतों में आग लगाई हुई थी। हवा इतनी तेज थी कि आग की चिंगारी गांव में पहुंच गई और बाहर ही तूड़ी के बड़े-बड़े कूप व उपलों के कूप थे। सबमें एक के बाद आग लगती गई। घर के बाहर पशु बंधे हुए थे वह जलने लग गए। गांव वालों ने उन्हें बड़ी मुश्किल से खोला जबकि 1 पशु की मौत हो गई। लोगों ने लगातार पुलिस और फायर ब्रिगेड से सम्पर्क किया, लेकिन कोई संपर्क नहीं हुआ।

वहीं लोगों के घरों तक आग पहुंचने लगी। लोगों ने घर से सिलेंडर भी बाहर निकाल दिए ताकि आग भड़क ना जाए। तब तक लोग अपने घरों के पानी से आग बुझाने में जुटे थे। घर का पानी खत्म हुआ तो नाली के पानी से आग बुझाने में जुट गए। डेढ़ घण्टे बाद जब फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची तो एक-एक करके तूड़ी, उपले के कूपों में लगी आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana