करनाल गैंगरेप: मामले की जांच के लिए दो SIT गठित, SP का दावा- जल्द सामने आएगी सच्चाई

7/10/2020 4:35:07 PM

करनाल (केसी आर्या): बीते दिनों सीएम सिटी करनाल में सामने आए हाईप्रोफाईल गैंगरेप के मामले की सच्चाई सामने लाने के लिए पुलिस ने सारे घोड़े खोल दिए हैं। इस मामले में एक पक्ष ने गैंगरेप का आरोप लगाया है तो वहीं दूसरे पक्ष ने ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है। मामले के आरोपी बड़े ओहदेदार हैं, जिनमें निजी स्कूल संचालक और तहसीलदार का नाम भी लिया गया है। दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। आज करनाल के एसपी सुरेन्द्र सिंह भौरिया ने बताया कि गैंगरेप और ब्लैकमेलिंग के मामले की जांच के लिए दो एसआईटी गठित की गई है।

गैंगरेप मामले में एसपी भौरिया का कहना है कि मामले की जांच के लिए एसआईटी टीम गठित कर दी गई है। मामले में महिला ने प्रताप स्कूल के संचालक अजय भाटिया और तहसीलदार के ऊपर गैंगरेप के आरोप लगाए हैं, जिसकी जांच डीएसपी जगदीप दूहन और महिला थाना इंचार्ज कर रहे हैं। वहीं पीड़ित महिला पर लगे ब्लैकमिलिंग के आरोपों की जांच डीएसपी राजीव कुमार और सिविल लाइन थाना इंचार्ज जांच कर रहे हैं। एसपी ने कहा कि जल्द ही मामले की असली सच्चाई सामने आ जाएगी। 



गौरतलब है कि करनाल के प्रताप पब्लिक स्कूल के संचालक और तहसीलदार पर स्कूल की एक महिला टीचर ने गैंगरेप आरोप लगाया। थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक महिला सहित 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इन तीनों आरोपियों में पहला नाम प्रताप पब्लिक स्कूल के संचालक अजय भाटिया, दूसरा करनाल के तहसीलदार राज बक्श व तीसरा नाम स्कूल की प्रिंसिपल का शामिल है।

पुलिस को दी शिकायत में महिला टीचर ने बताया कि वह प्रताप पब्लिक स्कूल में लाइब्रेरियन के पद पर तैनात थी। स्कूल संचालक ने उसे प्रमोशन देने व सैलरी बढ़ाने के बहाने उसके साथ गलत काम किया और कहा कि वह तहसीलदार को खुश कर दे तो उसे डबल पैसे मिलेंगे। इस तरह दो आरोपियों उसके साथ गलत काम किया। जब उसने उनकी शिकायत करने चाही तो वे उसपे ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाने लगे।

पीड़ित महिला ने शिकायत में यह भी बताया कि स्कूल संचालक अजय भाटिया स्टाफ और अन्य की मदद से उसे बार-बार धमकी देता था कि वो किसी को इस बारे में ना बताए। वहीं आरोपी अजय भाटिया ने मीडिया से फोन पर बात करते हुए बताया है कि महिला झूठे आरोप लगा रही है, जिसके खिलाफ उसने ब्लैकमेंलिंग की शिकायत पुलिस को दी है।

Shivam