नाबालिग लड़की का अपहरण कर किया गैंगरेप

3/20/2018 4:25:42 PM

करनाल(ब्यूरो): जिले के एक गांव की 15 वर्षीय लड़की ने 4 युवकों पर अपहरण कर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने चारों युवकों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार जिले के एक गांव की नाबालिगा ने पुलिस को शिकायत में बताया कि 10 मार्च की रात करीब डेढ़ बजे जब वह बाथरूम करने के लिए उठी तो उसके घर के बाहर चारों युवक 2 बाइक लेकर खड़े थे। उनसे से 2 युवकों ने उसे बाइक पर बिठा लिया और उसे सोनीपत ले गए, जहां उसके साथ गैंगरेप किया। उसके परिजन व ग्रामीण ढूंढते हुए उसके पास पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी। 

पुलिस ने नाबालिगा को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया, जहां उसकी काऊंसिलिंग की गई। नाबालिगा ने आरोप लगाया कि उसने पुलिस को जो 164 के तहत बयान दिए हैं, वह उससे दबाव में लिए गए हैं। उसका कहना है कि वह उन चारों आरोपियों को सजा दिलवाना चाहती है। जांच अधिकारी एस.आई. प्रकाश कौर का कहना है कि मुझे इस बारे कोई जानकारी नहीं है, इसके बारे में एस.एच.ओ. मधुबन से बात करें। 

मधुबन थाना प्रभारी राजीव कुमार का कहना है कि इस मामले में चारों आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बाल कल्याण समिति के चेयरमैन सुरेंद्र सिंह मान का कहना है कि इस तरह के मामलों में 164 के बयान से पहले नाबालिगा की काऊंसिलिंग होनी चाहिए। जिससे वह बिना किसी दबाव में आए 164 के बयान दे सके।

Punjab Kesari