विवाहेत्तर संबंधों में रोड़ा बनी बच्ची, मां ने प्रेमी संग मिलकर उतारा मौत के घाट

2/1/2019 11:19:58 AM

करनाल(केसी आर्य): मां ने प्रेम को परवान चढ़ाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर 10 साल की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बच्ची की हत्या करने वाली मां व प्रेमी दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर ले लिया है। सदर बाजार निवासी लक्ष्मी ने बच्ची के गुम होने की शिकायत पुलिस को दी हुई थी लेकिन बच्ची का कोई सुराग नहीं लग रहा था। 

29 जनवरी को काछवा पुल स्थित नहर के किनारे कट्टे में एक बच्ची का शव बरामद हुआ था। बच्ची की शिनाख्त सदर बाजार निवासी सोनम के रूप में हुई। पुलिस ने इस इस मामले में हत्या सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। पुलिस जांच में शक की सुई बार-बार मृतक बच्ची की मां पर ही आकर रुक रही थी। जब पुलिस ने लक्ष्मी से सख्ती से पूछताछ की, तो उसने बताया कि उसका पिछले कई वर्षों से न्यू वाल्मीकि बस्ती निवासी अमित के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। 

हत्या के बाद बच्ची को कट्टे में डालाकर नहर में फैंक दिया
अमित एक निजी अस्पताल में काम करता था। उसकी बेटी को उनके प्रेम प्रसंग के बारे में पता चल गया था। वह इस बारे में अपनी दादी व पापा को बताने की बात कर रही थी। इस डर के कारण उसने व अमित ने मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उन्होंने बच्ची को कट्टे में डाला और रात को बाइक पर ले जाकर उसे काछवा पुल स्थित नहर में फैंक दिया। वीरवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। '
 

Deepak Paul