करनाल से सांसद संजय भाटिया ने विपक्षी पार्टी को दी गाली, फिर खुद ही दिया स्पष्टीकरण

6/22/2021 5:51:35 PM

करनाल (विकास/ के.सी आर्य):  करनाल से सांसद संजय भाटिया ने विपक्षी पार्टी को गाली देते हुए निशाना साधा। उन्होंने विपक्षी पार्टी पर किसानों की ज़मीन हड़पने का आरोप लगाते हुए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया। कांग्रेस ने भी इस बयान का विरोध किया और कहा कि वो अपना शिष्टाचार भूल गए हैं इनकी शिकायत लोकसभा स्पीकर और प्रधानमंत्री से की जाएगी। 

जानकारी के अनुसार लोगों से मुलाकात करते और उनकी समस्याओं का समाधान सांसद करनाल पहुंचे थे।इस दौरान वह विपक्षी पार्टी को निशाना साधते हुए घेरने लगे और कहने लगे कि ये लोग टुच्ची राजनीति करने वाले हैं जो परिवार से बाहर नहीं निकले , इन्होंने अपनी रिश्तेदारी में टेंडर दे दिए और ये बात करते हैं किसानी की। 

जब बोली गई अभद्र भाषा को लेकर सांसद संजय भाटिया से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नहीं मैंने कोई गाली नहीं दी । हाँ मैने गलत शब्द का इस्तेमाल किया पर आज तो मैं शांत मन से आया था पर मैंने गुस्से में कुछ नहीं कहा बस फ्लो फ्लो में हो गया।  वहीं कांग्रेस के विधायक शमशेर गोगी ने इस बयान का विरोध किया। उन्होंने कहा कि सांसद संजय भाटिया शिष्टाचार भूल गए हैं उनकी शिकायत लोकसभा सांसद और प्रधानमंत्री से की जाएगी। 

 

 

Content Writer

Isha