करनाल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, बड़ी खेप के साथ नशा तस्कर को किया गिरफ्तार

11/29/2019 3:38:39 PM

करनाल (केसी आर्य) : करनाल में पुलिस की CIA 2 शाखा को एक बड़ी कामयाबी मिली है। यहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सेक्टर 6 ग्रीन बेल्ट के नजदीक नशे की बड़ी खेप के साथ  नशा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नशा तस्कर की कार से 9 किलो गांजा बरामद किया गया। नशा तस्कर की हौंडा सिटी कार भी कब्जे में ली गई है। फिलहाल पुलिस आज आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड़ पर लेगी। 

बताया जा रहा है कि नशा तस्करों पर करनाल पुलिस की धड़पकड़ जारी है। दिल्ली के रहने वाले नशा तस्कर को नशे की बड़ी खेप के साथ सेक्टर 6 ग्रीन बेल्ट के पास CIA 2 पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस पकड़े गए आरोपी को आज कोर्ट में पेश करेगी। ताकि पता लगाया जा सके आखिर ये नशा तस्कर लाखों की कीमत की नशे की खेप को कहा लेकर जा रहा था। डीएसपी राजीव कुमार ने बताया कि करनाल पुलिस लगातार नशा तस्करों को धड़पकड़ कर काम कर रही है।

जिसके चलते कल दिल्ली नरेला के रहने वाले नशा तस्कर को नशे की बड़ी खेप के साथ सेक्टर 6 ग्रीन बेल्ट के पास से गिरफ्तार किया गया। आरोपी नशा तस्कर से शुरवाती जांच में पूछताछ के दौरान पता चला है कि इसके तार राजस्थान व दिल्ली से जुड़े हुए है। फ़िलहाल पुलिस आज आरोपी को कोर्ट पेशकर रिमांड पर लेगी और इसके साथ अन्य जुड़े लोगो की धड़पकड़ करेगी। 

 

Isha