करनाल STF ने पकड़े लॉरेस गैंग के शूटर्स, इमीग्रेशन एजेंट पर चलाई थी गोलियां, मागी गई थी 2 करोड़ की फिरौती

11/18/2023 2:30:54 PM

करनाल : करनाल रेंज एसटीएफ को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एसटीएफ ने दो शूटर्स को गिरफ्तार किया है। ये दोनों शूटर्स लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए काम कर रहे थे। 

दरअसल लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल बिश्नोई है जो इस वक्त अमेरिका में है, अलग-अलग इमिग्रेशन एजेंट के पास फोन करके फिरौती मांगने का काम कर रहा है। वह अपने संपर्क में युवाओं को जोड़ने का प्रयास कर रहा है ताकि जो फिरौती ना दें तो वहां पर जाकर वह फायरिंग करवा सके। एक मामला जो कुरुक्षेत्र से जुड़ा हुआ है उसमें अब करनाल रेंज एसटीएफ को कामयाबी हाथ लगी है। करीब 3 महीने पहले करनाल के गांव के दो लड़के दीपक और अमन अनमोल बिश्नोई के संपर्क में सोशल मीडिया के जरिए संपर्क में आते हैं। 

फोन कर मांगी थी 2 करोड़ रुपए की फिरौती 

अनमोल बिश्नोई उन्हें कुरुक्षेत्र में एक इमिग्रेशन एजेंट को डराने का काम देता है। पहले खुद अनमोल बिश्नोई कुरुक्षेत्र के एजेंट को फोन करके धमकाता है और उससे 2 करोड़ रुपए फिरौती की डिमांड करता है और पैसे ना देने पर जान से मारने की धमकी देता है। जिसके बाद जब तक पैसे नहीं आते तो कुरुक्षेत्र के सेक्टर-3 में इमिग्रेशन एजेंट के घर सितंबर में एक चेतवानी भरा लेटर वहीं दो लड़के फेंककर आते हैं जो अनमोल बिश्नोई के संपर्क में थे। 

दोनों को दिया 5 लाख रुपए का लालच

इमिग्रेशन एजेंट इस बात की शिकायत पुलिस में भी देता है, उसके बाद भी लगातार इमिग्रेशन एजेंट को लगातार कॉल और वाइस नोट के जरिए फिरौती की धमकी आ रही थी। वहीं 9 नवंबर को दोनों शूटर्स कुरुक्षेत्र में जाते हैं और इमिग्रेशन एजेंट के ऊपर घर के बाहर फायरिंग करते हैं, जिसमें इमिग्रेशन एजेंट बाल-बाल बच जाता है। इस मामले की जांच एसटीएफ को दी जाती है और एसटीएफ की टीम सीसीटीवी फुटेज को खंगालती है और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जाता है। दोनों को 5 लाख रुपए का लालच दिया गया था, एसटीएफ दोनों को कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल करेगी। इन दोनों आरोपियों के पास से 1 पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस बरामद किया है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana