बैंक डकैती की CCTV फुटेज आई सामने, चायवाले के पीछे-पीछे अंदर घुसे बदमाश और फिर लूट लिए 20 लाख

10/7/2021 9:06:08 PM

करनाल (विकास मेहला): करनाल के निसिंग में बैंक ऑफ बड़ौदा की ब्रांच में हुई 20 लाख की डकैती की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। इस सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि किस तरीके से 3 बदमाशों ने बैंक को लूट लिया। एक बदमाश बैंक के बाहर रहा और 2 ने बंदूक की नौक पर कैशियर से सारे पैसे ले लिए, इतना ही नहीं उन्होंने गार्ड की बंदूक भी ले ली। किसी ने होशियारी दिखाकर बाहर भागने की कोशिश की तो उसके साथ मारपीट भी की। बदमाशों ने कैश ले जाने के बाद सभी अधिकारियों कर्मचारियों को लॉकर रूम में बंद कर दिया और जाते समय पुलिस पर फायरिंग कर दी।  



इस वारदात को हुए तीन दिन हो गए हैं, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। एसपी करनाल की तरफ से वारदात को ट्रेस करने के लिए डिटेक्टिव स्टाफ व थाना एसएचओ समेत सीआईए की 4 टीमें लगा दी हैं, जो बैंक संबंधित व वारदात के एंगलों को ट्रेस करने के लिए हर डेटा इकट्ठा कर रही हैं। जिससे वारदात को सुलझाया जा सके। बदमाश बैंक के भीतर लगे कैमरों की फुटेज को नष्ट करने के लिए डीवीआर की तारों को काटकर चले गए थे। हालांकि डीवीआर बैंक में पड़ी रही।  



बदमाशों ने इस डकैती को लेकर पूरी प्लानिंग की हुई थी। सबसे पहले बैंक के अंदर एक चायवाला दाखिल हुआ। उसके पीछे-पीछे 2 बदमाश भी बैंक के अंदर घुस गए। जब चाय वाला कपों में चाय डालने लगा तो सभी कर्मचारी भी अपनी कुर्सियों से उठकर चल पड़े। ऐसे में एक बदमाश ने मौका पाकर बैंक के सुरक्षाकर्मी को पीछे से पकड़ लिया और उसकी राइफल को छीन ली।  



इस सीन को देखकर केबिन में बैठा मैनेजर बाहर के दरवाजे की तरफ भागने का प्रयास करता है तो बाहर खड़ा तीसरा बदमाश एकदम अंदर आता है। उसने मैनेजर को लात मारकर नीचे गिरा दिया। इतने में दूसरे बदमाश ने बैंक के शीशे के दरवाजे को लॉक कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। अब देखना ये होगा कि पुलिस कब तक आरोपियों को गिरफ्तार कर पाती है।

Content Writer

vinod kumar