कंगना रनौत के समर्थन में आई करणी सेना, महाराष्ट्र सरकार को दी कड़ी चेतावनी

9/14/2020 10:03:23 AM

सोनीपत (पवन राठी): अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के बीच चल रही खींचतान की चिंगारी अब हरियाणा की सड़कों पर भी भड़कने लगी है। सोनीपत के राई में करणी सेना के सदस्यों ने कंगना के समर्थन में एक महापंचायत बुलाई, जिसमें प्रदेश के सभी सदस्यों ने हिस्सा लिया, और कंगना के समर्थन में महाराष्ट्र की उद्धव सरकार को कड़े शब्दों में चेतावनी दी।



करणी सेना के सदस्यों ने कहा कि अगर शिवसेना या उद्धव सरकार ने कंगना के खिलाफ ऊंगली भी उठाई, तो करणी सेना उसका मुंहतोड़ जवाब देगी। इतना ही नहीं, करणी सेना के सदस्यों ने शिवसेना और उद्धव सरकार को चेतावनी देते हुए ये भी कहा कि अगर अगर उद्धव सरकार या शिवसेना कंगना के खिलाफ कुछ गलत करती है, तो वह समय और जगह बता कर करें। ताकि करणी सेना उनका माकूल जवाब दे।



बता दें कि कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रहे विवाद में करणी सेना और राजपूत समाज का रुख साफ तौर पर कंगना के समर्थन में है, और वो मरते दम तक कंगना का समर्थन करने का ऐलान कर चुके हैं। ऐसे में कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच छिड़ी ये जंग कहां जाकर खत्म होगी, और इससे देश में क्या-क्या हालात पैदा इस पर कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगी। बहरहाल, अभी ना तो कंगना पीछे हटने को तैयार हैं, और ना ही शिवसेना, अब देखना होगा कंगना और शिवसेना की ये जंग कब खत्म होगी। 

vinod kumar