करणी सेना ने सुशांत सिंह सुसाइड केस की सीबीआई जांच की रखी मांग

6/18/2020 6:17:04 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने मोर्चा संभाला और प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजकर मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। फतेहाबाद में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश सचिव दलीप सिंह सोलंकी संगठन पदाधिकारियों के साथ लघु सचिवालय पहुंचे और उन्होंने सुशांत सिंह के मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन सीटीएम अनुभव मेहता को सौंपा। 

ज्ञापन सौंपने के बाद करणी सेना के हरियाणा प्रदेश सचिव दलीप सोलंकी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बॉलीवुड में उभरते हुए सितारों को प्रताडि़त करने का काम किया जाता है। सोलंकी ने एकता कपूर की वेब सीरीज पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि ऐसे लोग देश की जनता को क्या परोसना चाहते हैं, यह समझ से बाहर है। एकता कपूर जैसी स्टार हमारे सैनिक भाइयों पर वेब सीरीज तैयार करती हैं और उनकी पत्नियों को अपमानित करने का काम करती हैं।



वहीं सुशांत सिंह जैसे उभरते हुए सितारे किसी तरह कामयाब ना हो पाएं इसके लिए बॉलीवुड ऐसे सितारों को दबाने का प्रयास बॉलीवुड के कुछ लोग करते हैं। करनी सेना के प्रदेश सचिव ने आरोप लगाया कि सुशांत सिंह के साथ इस तरह के हालात बनाए गए कि वह आत्महत्या के लिए मजबूर हो गया। इस पूरे मामले की राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना सीबीआई जांच की मांग करती है। करणी सेना मांग करती है कि पूरे मामले की सीबीआई जांच की जाए और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

Shivam