कार्तिकेय शर्मा ने राज्यसभा के उम्मीद्वार के तौर पर भरा नामाकंन, जेजेपी ने भी कही समर्थन की बात

5/31/2022 3:00:57 PM

चंडीगढ़(धरणी): राज्यसभा में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पूर्व मंत्री विनोद शर्मा के बेटे कार्तिकेय ने भी नामांकन दाखिल कर दिया है। इस मौके पर उनके पिता विनोद शर्मा भी मौजूद रहे। वहीं कार्तिकेय के मैदान में आने के बाद अब जेजेपी ने भी साफ कर दिया है कि जेजेपी के सभी विधायक कार्तिकेय को ही समर्थन करेंगे। जेजेपी ने उम्मीद जताई है कि कार्तिकेय अपनी जीत के लिए ओर भी वोट जुटा लेंगे। बता दें कि कार्तिकेय के मैदान में आने से मुकाबला रोचक हो गया है।

 

अंबाला में काफी एक्टिव है कार्तिकेय शर्मा

कार्तिकेय शर्मा ITV ग्रुप के MD हैं और इन दिनों अंबाला में एक्टिव भी है अपने पिता विनोद शर्मा की पार्टी हरियाणा जन चेतना के लिए बूथ मीटिंग्स भी कर रहे हैं। विनोद शर्मा ने 2014 चुनाव से पहले कांग्रेस को अलविदा कह अपनी पार्टी का गठन किया था लेकिन वे सफल नही रहे थे और खुद की सीट भी नही बचा पाए थे। उसके बाद 2019 में अंबाला शहर से चुनाव ही नही लड़े। मगर पिछले दिनों उनकी पार्टी अंबाला नगर निगम चुनाव में एक्टिव हुई और विनोद शर्मा की पत्नी मेयर का चुनाव लड़ी और पार्टी अपना मेयर बनाने में कामयाब रही।

पंजाब से विधायक रह चुके है विनोद शर्मा

विनोद शर्मा पंजाब से भी विधायक और सांसद रह चुके हैं और कांग्रेस सरकार में केंद्र में मंत्री भी रहे लेकिन बेटे मनु शर्मा ने जेसिका हत्याकांड को अंजाम दिया तो कांग्रेस ने उन्हें मंत्री पद से हटा दिया था उसके बाद विनोद शर्मा जीते तो सही लेकिन मंत्री नही बने। विनोद शर्मा हुड्डा के काफी करीबी रहे हैं।

Content Writer

Vivek Rai