कश्यप समाज सम्मेलन में नहीं पहुंचे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष तंवर, नारेबाजी कर पोस्टर जलाए

12/27/2018 12:34:47 PM

लाडवा(शैलेंद्र): अनाज मंडी में कश्यप समाज सम्मेलन का आयोजन था। इसमें कांग्रेस प्रदेशाध्यक्षा डा. अशोक तंवर मुख्यातिथि थे। कश्यप समाज ने सम्मेलन की तैयारियां पूरी कर ली थीं। सम्मेलन में पहुंचने वालों के लिए कुर्सियां भी लगा दी थीं। लोगों के लिए आयोजकों की तरफ से खाने की व्यवस्था कर दी थी और विशेष तौर पर रागिनी गाने वाले गीतकारों को भी बुलाया था। सुबह से ही लोग ट्रालियों व अन्य वाहनों में बैठकर आयोजन स्थल पर पहुंचने भी शुरू हो गए थे लेकिन पूरे टाइम पर किसी काम से दिल्ली जाने का कारण बताकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने सम्मेलन में आने से इंकार कर दिया। 

मुख्यातिथि के न आने से सम्मेलन में आए कश्यप समाज के लोगों में रोष पनप गया। जिस मंच से अशोक तंवर ने लोगों को सम्बोधित करना था, उसी से समुदाय के लोगों ने अशोक तंवर के खिलाफ नारेबाजी की। मौके पर तंवर के पोस्टर जलाकर विरोध प्रकट किया गया। समाज के जयनारायण कश्यप, कृष्ण सिंह, राजू मिस्त्री, विकास कश्यप, जगीर सिंह, राजकुमार, पुन्ना राम, अभिषेक, मोनू, वीरभान जांगड़ा, नरेश कश्यप, सूरज ठाकुर आदि ने कहा कि कश्यप समाज प्रदेश के हर कोने में होने वाले तंवर के कार्यक्रमों का विरोध करेगा। उन्होंने कहा कि जो उनके समाज के साथ व्यवहार किया गया है, उसके लिए कश्यप समाज अशोक तंवर को कभी माफ नहीं करेगा। 

जहां-जहां तंवर व इसका कोई परिजन चुनाव लड़ेगा, वहां कश्यप समाज इसका विरोध करेगा। सम्मेलन के आयोजक शमशेर कश्यप ने कहा कि डा. अशोक तंवर को अचानक दिल्ली जाना पड़ गया जिस कारण वह सम्मेलन में नहीं पहुंच पाए। जल्द ही दोबारा समय लेकर सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा।

Deepak Paul