किसान आंदोलन अब चला गया है गलत हाथों में, इनके नेता नहीं चाहते समाधान: कटारिया

9/13/2021 5:46:43 PM

सोनीपत (पवन राठी): अंबाला से भाजपा सांसद रतनलाल कटारिया ने किसान आंदोलन पर तंज कसते हुए कहा कि पिछले कई महीनों से किसान आंदोलन गलत हाथों में चला गया है और खुद किसान नेता ही अब किसान आंदोलन का समाधान नहीं चाहते हैं क्योंकि वह किसी ना किसी दल से ताल्लुक रखते हैं। कटारिया सोमवार को सोनीपत भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। यहां उन्होंने संगठन की मजबूती के लिए मूलमंत्र दिया।

इस दौरान कटारिया ने किसान आंदोलन पर बोलते हुए कहा कि सरकार किसान आंदोलन को लेकर गंभीर है और किसानों के साथ बातचीत को सरकार ने अपने दरवाजे खोल रखे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार चाहती है कि किसानों के इस मसले को जल्द से जल्द सुलझा लिया जाए। उन्होंने संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि अब यह आंदोलन गलत हाथों में चला गया है क्योंकि इस किसान आंदोलन से जुड़े सभी नेता किसी ना किसी दल से जुड़े हुए हैं और वह इस किसान आंदोलन का समाधान नहीं चाहते। 

कटारिया ने कहा कि सरकार किसानों को बातचीत के लिए बुला रही है लेकिन तीन कृषि कानूनों की वापसी पर वहां पर कोई बातचीत नहीं होगी, लेकिन जो भी अन्य समस्याएं हैं उनको सुलझा दिया जाएगा। 

वहीं कटारिया ने कांग्रेस के महंगाई हल्ला बोल पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 60 साल में कांग्रेस पार्टी ने कितनी महंगाई बढ़ाई यह सभी जानते हैं और अब कांग्रेस किस मुंह से महंगाई के मुद्दे को लेकर जनता के बीच में जा रहे हैं यह हमें नहीं पता। उन्होंने हरियाणा के सीएम बदलने की संभावना की अटकलों विराम लगाते हुए कहा कि हरियाणा के सीएम को नहीं बदला जाएगा क्योंकि उनके कार्यकाल में हरियाणा दिन रात आगे बढ़ रहा है।

Content Writer

Shivam