कौशल गैंग के बदमाशों ने अपहरण कर मांगी 1 करोड़ की फिरौती, 10 लाख लेकर छोड़ा

7/13/2019 4:54:14 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या के बाद चर्चाओं में आई कौशल गैंग ने अब फरीदाबाद के व्यापारियों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। फरीदाबाद में एक कबाड़ा व्यापारी का अपहरण कर उससे 1 करोड़ रूपये की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। मामला सेक्टर 11 का है, वीरवार की रात को पेट्रोल पंप के पास से बदमाशों ने कबाड़ व्यापारी को उठा लिया और उसे छोडऩे की एवज में एक करोड़ रूपये की मांग की गई, जिसपर व्यापारी ने अपने जानकार से 10 लाख रूपये मंगवाए और अपनी जान छुड़ाई। अपहरणकर्ताओं ने कौशल गैंग का नाम लेकर इस वारदात को अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार, कबाड़ी का व्यवसाय करने वाले मिंटू गंभीर ने एनआईटी 3 नम्बर क्षेत्र में अपने जानकार को तत्काल में 10 लाख रूपये लेकर बुलाया, जिसके बाद अपहरणकर्ताओं ने व्यापारी को अरावली पहाड़ी पर मांगर के पास छोड़ दिया। व्यापारी ने शहर में पहुंच कर सेक्टर 7 थाने में पुलिस को आपबीती की शिकायत दी, जिसपर पुलिस ने तुरंत प्रभाव से जांच शुरू कर दी।

क्राइम ब्रांच सहित दर्जनों पुलिसकर्मी सीसीटीवी कैमरे खंगालने लगे हुए हैं। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shivam