सांसद और विधायक में हुई 'जूतमपैजार' पर मंत्री बोली- बड़े परिवारों में होता है झगड़ा (VIDEO)

3/9/2019 5:31:51 PM

सोनीपत(पवन राठी): उत्तर प्रदेश संत कबीरनगर में भाजपा के सांसद शरद त्रिपाठी व विधायक राकेश सिंह के बीच हुए जूतमपैजार पर हरियाणा की कैबिनेट मंत्री कविता जैन का कहना है कि यह किसी भी पार्टी में ऐसा होना शोभनीय नहीं है, मामले में हमारे वरिष्ठ नेताओं ने संज्ञान लिया है। वहीं जैन ने कहा कि बड़े परिवार में झगड़े हो जाते हैं, बाद में गलती मानकर फिर गले लग जाते हैं।

मंत्री कविता जैन के इस बयान से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका कहना है कि भारतीय जनता पार्टी एक बड़ा परिवार है, जिसके विधायक व सांसद एक दूसरे को जूता मार कर भी बाद में गले लग सकते हैं। बता दें कि ये घटना घटित होने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई और पूरे देश में इसकी निंदा की गई।

दरअसल, संतकबीर नगर से बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी ने शिलापट्ट में अपना नाम न होने पर इंजिनियर से नाराजगी जाहिर की। इस दौरान बीजेपी विधायक उनसे उलझ गए, जिसके बाद नौबत हाथापाई की आ गई। बीजेपी सांसद ने विधायक राकेश पर नौ-दस जूते बरसा दिए।  हैरानी वाली बात तो यह है कि इस दौरान मौके पर योगी सरकार के मंत्री आशुतोष टंडन भी मौके पर मौजूद थे।

यहां बता दें कि मंत्री कविता जैन ने सोनीपत में डेढ़ करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इस मौके पर इंडस्ट्री एरिया में सड़कों पर इंटरलॉकिंग टाइलों लगाने का कार्य  शिलान्यास किया गया।

Shivam