हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी: केसी वेणुगोपाल ने 19 विधायकों को मिलने का नहीं दिया समय !

7/4/2021 7:39:18 PM

डेस्क: 3 दिन पहले भूपेंद्र हुड्डा समर्थक विधायक दिल्ली पहुंचे थे, जहां उन्होंने पार्टी प्रभारी से मुलाकात कर अपने दिल की बात रखी थी। सूत्रों के मुताबिक भूपेंद्र हुड्डा को प्रदेशाध्यक्ष बनाने की मांग करने वाले इन 19 विधायकों से मिलने के लिए राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने समय नहीं दिया है। बताया जा रहा है कि पार्टी के आला नेता इस गुटबाजी से खासे नाराज हैं।

सूत्रों के मुताबिक वेणुगोपाल ने सीधे तौर पर कह दिया है कि सबसे पहले संगठन बनाया जाए। वहीं पार्टी सूत्रों का कहना है कि विवेक बंसल चाहते हैं कि कांग्रेस में पूरी सहमति के साथ ही जिलाध्यक्षों व प्रदेश के पदाधिकारियों के नामों का ऐलान किया जाए। इस कारण वे बार-बार सभी नेताओं से नामों की लिस्ट मांग रहे हैं। अब संभावना यही है कि पार्टी के हरियाणा प्रभारी पदाधिकारियों के नामों की लिस्ट आलाकमान को भेजेंगे। 

आलाकमान ने साफ कह दिया है कि आपसी खींचतान बंद करके संगठन की नियुक्तियां जल्द से जल्द की जाएं। उधर, कुमारी सैलजा ने भी पार्टी हाईकमान के समक्ष पूरे घटनाक्रम का ब्योरा रखा है। दिल्ली पहुंची सैलजा ने पहले प्रदेश प्रभारी विवेक बंसल और फिर महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar