केजरीवाल को हिसार में हलवा और चूरमा तो मिल जाएगा, लेकिन वोट नहीं: कुलदीप बिश्नोई

9/4/2022 6:23:05 PM

हिसार(विनोद): हरियाणा के हिसार में 7-8 सितंबर को प्रस्तावित दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दौरे से पहले कुलदीप बिश्नोई भी आदमपुर के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंच गए हैं। बिश्नोई 6 सितंबर तक विधानसभा में कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। इसी कड़ी में आज कुलदीप बिश्नोई ने केजरीवाल पर निशाना साध कर यह साबित भी कर दिया कि वे आम आदमी पार्टी के कार्यक्रम को टक्कर देने के लिए मैदान में पूरी तरह तैयार हैं। सीएम केजरीवाल पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल को आदमपुर में हलवा व चूरमा मिल जाएगा, परंतु लोगों के वोट नहीं मिलेंगे। कुलदीप ने कहा कि पूर्व मंत्री जयप्रकाश की उम्र ज्यादा हो गई है। इसलिए वे फ्रस्टेशन का शिकार हो रहे हैं।

 

कुलदीब बोले- भजनलाल के सपनों को कर रहे हैं साकार
 

कुलदीप बिश्नोई आज हिसार के सेक्टर 14 में बीजेपी नेता बिजेंद्र बैनावाल के घर पर पहुंचे थे। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि आदमपुर के किसानों को 11 सितंबर से पहले मुआवजा मिलना शुरू हो जाएगा। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हिसार पिछले कुछ सालो से पिछडा हुआ रहा है। ऐसे में हिसार के विकास के लिए खास ध्यान दिया जाएगा।  बिश्नोई ने कहा कि आदमपुर के दुख-सुख में भजनलाल परिवार ही हमेशा उनके साथ रहता है। उन्होंने कहा कि वे चौधरी भजनलाल के सपनों को साकार करने के लिए लगातार प्रयासरत हैं।

 

उपचुनाव पर बोले कुलदीप, हम हैं हमेशा तैयार

 

कुलदीप बिश्नोई ने इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हिसार दौरे को लेकर कहा कि केजरीवाल को केवल चुनावों से पहले ही हरियाणा की याद आती है। उन्होंने कहा कि कहा कि हिसार में केजरीवाल का स्वागत है। आदमपुर में केजरीवाल को हलवा और चुरमा भले ही मिल जाएगा, लेकिन आदमपुर की जनता से उन्हें वोट नहीं मिलेंगे। इसी के साथ कुलदीप ने सोनाली फोगाट हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग को एक बार फिर से दोहराया। वहीं आदमपुर उपचुनाव को लेकर कुलदीप ने कहा कि इलेक्शन जब भी हो, लेकिन हम चुनाव को लेकर हमेशा तैयार हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan