रैली के धन्यवाद के लिए 31 मार्च को रोड शो करेंगे केजरीवाल: नवीन जयहिंद (VIDEO)

3/27/2018 4:35:14 PM

चंडीगढ़(धरणी): हिसार में 25 मार्च को आयोजित हुई आम आदमी पार्टी की हरियाणा बचाओ रैली बाद हरियाणा आम आदमी पार्टी के संयोजक नवीन जय हिंद एक प्रेसवार्ता की है। नवीन ने एक ओर जहां रैली को सफल बताया वहीं अन्यत्र पार्टियों को भी निशाने पर लिया। उनका कहना है कि इस रैली की सफलता पर बधाई के लिए इनेलो, भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के उनके पास फोन आ रहे हैं।

नवीन ने कहा कि रैली में पीले चावल देकर न्यौता दिया गया था, जहां तमाम दलों की रैली फ्लॉप रही और आप की रैली सुपरहिट हुई। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का प्रदेश में एक भी विधायक न होने के बावजूद भी इतनी बड़ी रैली कर के दूसरी पार्टियों को बोरिया-बिस्तर बांधने का काम कर दिया है। रैली का धन्यवाद करने के लिए 31 मार्च को अरविंद केजरीवाल एक रोड शो करेंगे, जो बहादुरगढ़ से रोहतक होते हुए भिवानी तक निकलेगा और हनुमान जयंति के दिन हरियाणा के सभी जिलों में लड्डू बांटा जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस रैली से भाजपा का हाजमा खराब हो गया है वहीं भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के रथ के पहिए होडल में ही पड़े हैं। तंवर की साईकिल पंचर हो गई थी, जिसे वे सिर पर लिए घूम रहे थे, इन सभी ने बहाना लिया कि किसान अभी फसल काट रहा है। नवीन ने कहा कि अमित शाह की 10करोड़ की रैली में भाग लेने के लिए पेट्रोल, पैसे, टीशर्ट आदि लोगों को देकर बुलाया गया था, उसके बावजूद भी उनकी रैली बिल्कुल फ्लॉप रही। रोहतक में किसान समिट पर करोड़ों का खर्च किया जा रहा है, जिसमें एक रूपये का भी किसान को फायदा नहीं हो रहा है।

जयहिंद ने कहा, आम आदमी पार्टी पूरे हरियाणा में कार्यकर्ताओं के लिए बूथ बनाए जाएंगे, ताकि हमारी बात ग्रामीणों तक पहुंच सके।

Punjab Kesari