केजरीवाल अर्जी जमा करें, हरियाणा में उनका नि:शुल्क मानसिक उपचार होगा : बेदी

12/1/2018 10:30:02 AM

शाहाबाद मारकंडा(सपरा): राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने कहा कि इनैलो में महाभारत के बाद अलग हुए चाचा-भतीजा अब अन्य पार्टियों में शरण तलाश रहे हैं लेकिन कोई भी इस डूबती नैया को सहारा देने को तैयार नहीं है। जनता इनैलो की असलियत जान चुकी है क्योंकि यह पार्टी नहीं बल्कि एक कम्पनी थी जोकि माल के लालच में दोफाड़ हो गई। 

उन्होंने कहा कि चाचा की इनैलो का वजूद खत्म हो चुका है और भतीजे नई कम्पनी तैयार करने में जुट गए हैं। लोकसभा व विधानसभा चुनावों में चाचा-भतीजा के वोट की पेटी खाली रहेगी और इनका खाता खुलने वाला नहीं। बेदी ने कहा कि सत्ता से बाहर हुई कांग्रेस के नेता मानसिक रूप से बीमार हो चुके हैं और राजस्थान व अन्य राज्यों में चुनाव परिणाम के बाद इनकी बौखलाहट पहले से ज्यादा बढ़ जाएगी। 

उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा नगर निगम चुनाव सिम्बल पर लडऩे से डर रहे हैं क्योंकि उन्हें पता है कि इनमें भाजपा की जीत निश्चित है। बेदी ने कहा कि केजरीवाल के मानसिक रोग का उपचार दिल्ली में नहीं हो रहा इसलिए वह बार-बार हरियाणा के अस्पतालों के चक्कर काट रहे हैं। केजरीवाल उपचार की अर्जी जमा करें, तो हरियाणा की ओर से उनका उपचार नि:शुल्क करवाया जाएगा।

Rakhi Yadav