हनीट्रैप के मामले फंसाने वाली SHO की गिरफ्तारी के लिए खाप पंचायतों ने की बैठक

5/13/2018 9:43:05 PM

उकलाना(पासाराम): उकलाना के गांव बिठमड़ा की श्री कृष्ण गौशाला में बिठमड़ा समैन खाप के लोगों की एक बैठक रणसिंह पारता की अध्यक्षता में हुई। जिसमें इस बात पर रोष जताया गया कि उनके कुछ नवयुवकों को हिसार की पूर्व महिला थाना प्रभारी सरोज बाला ने कुछ युवतियों के गिरोह के साथ मिलकर हनी ट्रैप मामले में फंसाया और लाखों रुपए की रिश्वत ली थी। इस मामले में पीड़ित युवकों द्वारा रिश्वत की राशि देते हुए थाना प्रभारी के ड्राइवर को रंगे हाथों विजिलेंस पुलिस को पकड़वाया था।

पुलिस ने इस मामले में पूर्व थाना प्रभारी सरोज बाला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पूर्व थाना प्रभारी सरोज बाला की गिरफ्तारी नहीं हुई है और पीड़ित युवकों पर लगातार समझौता कराने को लेकर दबाव बनाया जा रहा है। खाप ने फैसला किया कि प्रशासन की ओर से आरोपी महिला थाना प्रभारी सरोज बाला दूसरे सभी आरोपियों को 17 मई तक गिरफ्तार नहीं किया गया तो खाप एक बड़ा आंदोलन करेगी और इस आंदोलन के तहत रोड जाम करने के लिए विवश होगी। 

गौरतलब है कि हनी ट्रैप मामले को लेकर हिसार के मोना सिंह ने अन्य पीड़ित युवकों के साथ मिलकर विजिलेंस को शिकायत सौंपी थी कि पूर्व महिला थाना प्रभारी सरोज बाला कुछ लड़कियों के गिरोह के साथ मिलकर युवकों को फंसाने का षड्यंत्र रच रही है और समझौते के नाम पर मोटे पैसे ऐंठे जा रहे हैं। शिकायत पर विजिलेंस पुलिस ने छापेमारी की थी तब इंस्पेक्टर सरोज बाला के चालक सिपाही को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया था और इंस्पेक्टर सरोज बाला मौके से फरार हो गई थी। 

इस मामले में पुलिस ने इंस्पेक्टर सरोज बाला उनके चालक व गिरोह के अन्य लड़कियों के लाभ हनीट्रैप सहित आपराधिक व ब्लैक मेलिंग क्या केस दर्ज किया था। पुलिस ने इंस्पेक्टर सरोजबाला के चालक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। वही इंस्पेक्टर सरोज बाला लगातार फरार चल रही है। इसकी जांच विजिलेंस के डीएसपी शरीफ सिंह कर रहे हैं और इंस्पेक्टर सरोज बाला की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस द्वारा कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। 

पुलिस द्वारा लगातार राजबाला के संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है लेकिन अभी तक पुलिस इंस्पेक्टर सरोज बाला को गिरफ्तार करने में नाकामयाब रही है। जिस कारण लोगों में रोष लगातार बढ़ता जा रहा है और लोगों की मांग है कि सरोजबाला को तथा उसके अन्य गिरोह के साथियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

Shivam