सोनाली हत्या मामले में कुलदीप बिश्नोई की बढ़ सकती है मुश्किलें, खाप पंचायत ने दिया ये बड़ा बयान

9/24/2022 5:16:19 PM

हिसार(विनोद): सोनाली फोगाट हत्याकांड के मामले में हुई खाप की महापंचायत में कुलदीप बिश्नोई का मुद्दा भी जोर-शोर से उठाया गया। महापंचायत में सोनाली के परिजनों ने एक बार फिर से भाजपा नेत्री की हत्या मामले में कुलदीप बिश्नोई पर शक जाहिर किया है। सोनाली के परिवार द्वारा यह बात सामने रखने पर खाप प्रतिनिधियों ने बिश्नोई पर शिकंजा कस दिया है। खाप ने कहा कि आदमपुर उपचुनाव से ठीक पहले हुई सोनाली की हत्या को लेकर कुलदीप बिश्नोई अपनी स्थिति स्पष्ट करें। खाप का कहना है कि कुलदीप बिश्नोई सीबीआई जांच को भी प्रभावित कर सकते हैं। कुलदीप बिश्नोई द्वारा स्थिति स्पष्ट नहीं करने पर 23 अक्टूबर को उनके गढ़ आदमपुर में महापंचायत कर बड़ा फैसला लिया जाएगा।

 

सोनाली के बयान को लेकर परिवार ने पंचायत में मांगी माफी



हिसार की जाट धर्मशाला में हुई महापंचायत में प्रदेश की कई खापों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। इस महापंचत में कुलदीप बिश्नोई पर शिकंजा कसने के साथ ही सोनाली के परिजनों ने बीजेपी नेत्री द्वारा दिए गए बयानों को लेकर खाप के सामने माफी मांगी। सोनाली की बेटी यशोधरा ने भी मां के बयानों को लेकर खाप प्रतिनिधियों के सामने खेद जताया है। कंडेला खाप के प्रधान टेक चंद कंडेला ने कहा कि सोनाली के परिजनों ने खाप पंचायतों के सामने किसानों के मामले में सोनाली के बयानों को लेकर माफी मांगी है। सोनाली के भाई वतन ढाका ने भी कहा कि इस मामले में दो मांगे पहले ही पूरी हो चुकी हैं। वतन ने कहा कि सोनाली ने जो भी किसानों के बारे में बोला है, उसे लेकर उनकी ओर से माफी मांगी गई है।

 

सोनाली की राजनीतिक विरासत संभालेगी छोटी बहन रूकेश

 

इसी के साथ खाप पंचायत में फोगाट की बहन रुकेश ढाका ने सोनाली की राजनीतिक विरासत संभालने का ऐलान किया। सर्व खाप के सामने यशोधरा ने कहा कि मेरी मां की राजनीतिक विरासत अब मौसी रूकेश संभालेगी। सोनाली के भाई वतन ढाका ने कहा कि सोनाली 15 साल तक राजनीति में रही। इसलिए सोनाली की राजनीतिक विरासत अब उनकी छोटी बहन रुकेश देखेगी। खाप के प्रवक्ता संदीप भारती ने कहा कि तीन आज की पंचायत में मुख्य तौर पर तीन फैसले किए गए हैं। उन्होंने बताया कि खाप की ओर से कुलदीप बिश्नोई को सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में स्पष्टीकरण देने के लिए 23 अक्टूबर तक का समय दिया गया है। उन्होने कहा कि उनकी मांग है कि सीबीआई इस मामले में निष्पक्ष तरीके से जांच करे।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)






 

 

Content Writer

Gourav Chouhan