खट्टा सिंह ने मांगी कोर्ट से माफी, कहा- अब बिना डरे दूंगा सच का साथ(Video)

5/5/2018 3:54:54 PM

पंचकूला(चंद्रशेखर धरणी): पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड केस में पंचकूला की सीबीआई कोर्ट में अहम गवाह खट्टा सिंह ने अपने बयान दर्ज करवाए। खट्टा सिंह ने कहा कि उन्होंने कोर्ट से पहले गवाही नहीं देने के लिए माफ़ी मांगी है। खट्टा ने कोर्ट में बताया कि उन्होंने इसलिए गवाही नहीं दी थी क्योंकि उनकी जान को खतरा था। लेकिन डेरा मुखी को सज़ा होने के बाद उनका कानून के प्रति विश्वास बढ़ा है। पहले उन्हें डराने की कोशिश की जा रही है पर वो अब नहीं डरेंगे और सच का साथ देंगे। 

जानकारी के अनुसार उनके घर के बाहर शुक्रवार को एक गाड़ी बार-बार घूम रही थी। इसकी शिकायत खट्टा सिंह ने पुलिस को भी दी थी। वहीँ सीबीआई कोर्ट ने पंचकूला और मोहाली पुलिस को निर्देश दिए है कि खट्टा सिंह की सुरक्षा में कोई ढील न बरती जाए। सीबीआई कोर्ट में रणजीत सिंह हत्याकांड का जो केस चल रहा है उसकी तारीख 8 मई की पड़ी है और उस दिन खट्टा सिंह रणजीत हत्याकांड में भी गवाही दे सकते हैं।

खट्टा सिंह ने सीबीआई को बताया था कि जब 23 अक्टूबर 2002 को जब वह जालंधर से सत्संग से वापस गए। सिरसा जाते ही कृष्ण लाल ने राम रहीम को अखबार दिखाया जिसे देखते ही वह तिलमिला गया। उसने कृष्ण लाल, निर्मल सिंह और कुलदीप सिंह को निर्देश दिया कि छत्रपति को मौत के घाट उतार दो। इसी को लेकर आज खट्टा सिंह ने अपने बयान दर्ज करवाया और हमें लगता है कि खट्टा सिंह के गवाही के बाद माननीय अदालत से हमें इंसाफ मिलेगा। 

खट्टा के वकील नव किरण ने बताया कि आज छत्रपति मामले में आज खट्टा सिंह ने अपने बयान नोट करवाएं हैं। 8 तारीख को रंजीत मर्डर में भी अब खट्टा सिंह के बयान दर्ज करवाये जाएंगे उसके बाद क्रॉस एग्जामिनेशन होगा। उन्होंने कहा कि बयानों में सब साफ हो गया है कि राम रहीम ने किस तरह छत्रपति को मरवाया था। 


 

Rakhi Yadav