खट्टर ने हुड्डा को दी चुनौती, कहा- अपने 10 साल के कोई भी 100 काम गिना दें(VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Feb 17, 2020 - 09:28 AM (IST)

गुरुग्राम (गौरव) : मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को चुनौती देते हुए कहा कि जिस प्रकार के काम हमने इन 100 दिनों में किए हैं, वे अपने 10 साल के कोई भी 100 दिन निकाल लें तो हमारे 100 दिनों का मुकाबला नहीं कर पाएंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल गुडग़ांव के सैक्टर 28 में नगर निगम के सहयोग से बनाए गए कैमरा म्यूजियम का अवलोकन करने पहुंचे थे।

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने भूपेंद्र हुड्डा द्वारा वर्तमान भाजपा सरकार के 100 दिन पूरा होने पर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हमेशा उनकी जिस प्रकार की सोच रही है कि कितनी जमीन हमारी एक्वायर हो गई, कितनी जमीन के सौदे हो गए, कितने लोगों से धंधे कर लिए, यह हिसाब-किताब लगाने के काम उनके होते थे। हम उस प्रकार के काम कभी नहीं करेंगे। उस कारण से यदि वे कह रहे हैं कि काम नहीं हुए तो नहीं हुए बाकि वे अपने कार्यकाल के कोई भी 100 दिन का रिकॉर्ड उठाकर हमारे 100 दिनों के साथ तुलना कर लें, हमारे कामों का मुकाबला नहीं कर पाएंगे। 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल रविवार को गुरुग्राम के सैक्टर 38 स्थित ताऊ देवी लाल स्टेडियम में नवीनीकरण कार्यों जैसे सिंथैटिक एथलैटिक्स ट्रैक आदि का अवलोकन करने तथा राइट्स कम्पनी की वार्षिक खेल प्रतियोगिता का शुभारम्भ करने के बाद स्टेडियम परिसर में बातचीत कर रहे थे। ताऊ देवीलाल स्टेडियम में सिंथेटिक एथलैटिक्स ट्रैक बिछाई गई है तथा और भी नवीनीकरण के काम किये जा रहे हैं जिससे यहां खिलाडिय़ों के लिए सुविधाओं में इजाफा होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static