खट्टर का घमंड नहीं चलने वाला लंबा, जल्द टूटेगा : दीपेंद्र

4/29/2019 6:25:10 PM

रोहतक (प्रवीन धनखड़): मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने खरखौदा की विजय संकल्प के दौरान पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा को बिगडैल जमाई का बयान दिया था। जिस पर कांग्रेस प्रत्याशी दीपेद्रं हुड्डा ने उस बयान को अशोभनीय बताया वहीं उन्होंने कहा है कि इस प्रकार का बयान पूर्व मुख्यमंत्री की ओछी मानसिकता को दर्शाता है। साथ ही उन्होंने कहा कि लेकिन खट्टर साहब यह न भूले कि लंबा घमंड किसी का चलने वाला नहीं है यह जल्द ही टूट जाएगा।



दीपेन्द्र सोमवार को पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल के साथ झज्जर हलके के दर्जनों गांवों में अपना रोड शोक निकाला और मातनहेल व गांव मूंदसा में चुनावी सभाएं भी की। इस दौरान मीडिया के रूबरू हुए दीपेन्द्र ने कहा कि जींद उप चुनाव की जीत के बाद भाजपा का घमंड सांतवें आसमान पर है। इसी कारण मुख्यमंत्री मनोहर अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे है।



भाजपा द्वारा आने वाले समय में पीएम नरेन्द्र मोदी की रोहतक व सोनीपत के अलावा हरियाणा के अन्य हिस्सों में सभाएं करवाने वाली योजना पर भी चोट करते हुए दीपेन्द्र ने कहा कि यदि खट्टर साहब व हरियाणा की भाजपा को अपनी लोकप्रियता पर इतना ही विश्वास है तो वह मोदी के नाम का सहारा लेना छोड़ दे। दीपेन्द्र ने इस मौके पर जजपा व इनेलो को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि इन दोनों ही पार्टियों का हरियाणा में जनाधार खत्म हो चुका है। जजपा व इनेलो दोनों ही हुड्डा साहब व उनके परिवार को हराने की लड़ाई लड़ रहे है।

Naveen Dalal