पूर्व सीएम हुड्डा का बयान, खट्टर सरकार बदलने की है संभावना

2/28/2017 8:25:09 PM

करनाल (कमल मिड्ढा):करनाल में हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा ने पत्रकार वार्ता की। उन्होंने कहा कि हरियाणा के सीएम के बदलने की संभावना है। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने भाजपा के विधायक ही खुश नहीं है और सरकार से अाम वर्ग भी बहुत दुखी है। हुड्डा ने कहा कि प्रदेश सरकार के विधायक भी अपनी सरकार से विमुख हुए हैं और कई विधायक उनके संपर्क में हैं।

नई पार्टी बनाने के सवाल पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि मेरी चार पीढ़ियां कांग्रेस में रही हैं नई पार्टी बनाने का सवाल ही नहीं पैदा होता। तंवर समर्थकों द्वारा हुड्डा का पुतला फूंके जाने पर हुड्डा ने कहा कि पुतले फूंकने से तो उम्र बढ़ती है। मेरे खिलाफ तो जितने ज्यादा पुतले फूंके जाएं उतना ही मुझे लाभ होगा।

वही कुलदीप शर्मा ने कहा कि करनाल में भूपेंद्र सिंह हुड्डा का जो पुतला जलाया  गया है यह कहीं ना कहीं छोटी मानसिकता का प्रतीक है। यह राजनीति छात्रसंघ तक तो ठीक थी लेकिन एक राजनीतिक को ऐसा नहीं करना चाहिए। हमने तो कहा था संगठन में जो काम हो रहे हैं वह सही नहीं हो रहे। कई मुद्दे उठाने वाले थे वह नहीं उठाए। सी पी एल नेता किरण चौधरी का जो काम था उन्होंने वह भी नहीं किया।