खट्टर सीएम हैं न कि मुख्य न्यायाधीश : दीपेंद्र (VIDEO)

2/4/2019 9:50:12 AM

हिसार(योगेंद्र) : रोहतक सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा रविवार को प्रदेश की खट्टर सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर द्वारा एक पूर्व सी.एम. को अंदर करने व दूसरे का नंबर जैसी बातें करना शोभा नहीं देती। भाजपा झूठे मुकद्दमे दर्ज करवाकर हमारी आवाज दबाना चाहती है लेकिन हम नहीं दबेंगे। मनोहरलाल खट्टर सी.एम. हैं न कि मुख्य न्यायाधीश। केंद्र की भाजपा सरकार एवं उसकी नीतियों से परेशान अन्नदाता हांसी में 13 दिन से तो भाटौल में 10 दिन से धरने पर बैठे हैं।

किसानों की मांग को जायज ठहराने के साथ ही उनका समर्थन करने के लिए रविवार को दीपेंद्र हुड्डा वहां आए थे। उन्होंने कहा कि जींद उपचुनाव में सभी ने एकजुटता के साथ जीत के लिए प्रयास किए लेकिन सत्ता के दबाव के चलते सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग हुआ और इसी के चलते यह परिणाम आया है। कांग्रेस एक है और हम सब मिल बैठकर हार के कारणों का पता लगा रहे हैं। एक सवाल के जवाब में हुड्डा ने कहा कि भाजपाई घमंड में हैं और किसी को कुछ नहीं समझ रहे। यह देश में लोगों को आपस में लड़ाकर अपना हित साध रही है।

रही बात विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव एक साथ करवाने की बात करने वाले सी.एम. खट्टर की तो हमारे साथ ही प्रदेश की जनता भी इसके लिए तैयार है। भाजपा ने प्रदेश का बुरा हाल कर रखा है और लोग अब बेसब्री से चुनाव का इंतजार कर रहे हैं। कितनी भी ज्यादती कर लें लेकिन कांग्रेसी चुप नहीं बैठेंगे और इन्हें प्रदेश एवं देश से बाहर का रास्ता दिखाकर ही दम लेंगे।

Deepak Paul