खट्टर के मंत्री का बड़ा बयान, बदमाशों को शय देते हैं पुलिसकर्मी (Video)

6/22/2018 7:29:22 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक जिले के सांपला, कलानौर, हसनगढ़ में सीरियल लूट कांड को लेकर सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने व्यापारियों के बीच ही सांपला थाना प्रभारी की क्लास लगाई। मंत्री ने थाना प्रभारी को यहां तक कहा कि तुम बदमाशों के सामने लाल कॉरपेट बिछाते हो और थाने में बैठाकर चाय पिलाते हो, हमारी सरकार में ऐसा नहीं चलेगा। इसके अलावा उन्होंने व्यापारियों को भरोसा दिलाया कि डरने की जरूरत नहीं है, पूरी सरकार उनके साथ है।

व्यापारियों ने सांपला पुलिस की शिकायत की, करीब दो महीने पहले एक व्यापारी से पांच लाख रूपये की रंगदारी मांगी गई थी, लेकिन पुलिस ने अभी तक बदमाश को गिरफ्तार नहीं किया। जिस पर मंत्री फिर भडक़ गए और थाना प्रभारी से इसका कारण पूछा, लेकिन थाना प्रभारी के पास कोई जबाव नहीं था। शुक्रवार को सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर सांपला पहुंचे और लूटकांड के पीडित व्यापारी से घटना के बारे में जानकारी ली। 

मंत्री के बाजार में पहुंचने पर काफी संख्या में व्यापारी मौके पर पहुंच गए। इसी दौरान सांपला थाना प्रभारी कुलबीर सिंह भी वहां पहुंच गए। थाना प्रभारी को देखते ही सहकारिता मंत्री ने उन्हें व्यापारियों के सामने ही खूब खरीखोटी सुनाई। मंत्री ने तो यहां तक कह दिया कि आप जैसे लोगों की वजह से ही खाकी बदनाम हो रही है और आप बदमाशों को थाने में बैठाकर चाय पिलाते हो। मंत्री ने कहा कि अपराधियों की सूची बनाकर उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाए। साथ ही अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। इसके बाद सहकारिता मंत्री अनाज मंडी में पहुंचे और पीड़ित व्यापारी से बातचीत की और उनकी समस्या को भी सुना। 

दरअसल चार दिन पहले कार सवार बदमाशों ने सांपला, कलानौर, हसनगढ़ में वारदात को अंजाम दिया था, लेकिन अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। यहां तक कि मामले को लेकर राजनीतिक तूल भी पकड़ लिया है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कानून व्यवस्था को लेकर सीधे सीधे सरकार को जिम्मेदार ठहराया, जबकि सहकारिता मंत्री ने कहा कि उनकी सरकार में बदमाशों के लिए कोई जगह नहीं है। पहले कांग्रेस व इनेलो शासनकाल के दौरान बदमाशों का दबदबा रहता था। उन्होंने कहा कि पुलिस को कड़े निर्देश दिए गए हैं और जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही लापरवाह पुलिस कर्मियों की रिपोर्ट भी मांगी गई है और उनके खिलाफ भी कारवाई की जाएगी। 

Shivam