रैली संबोधन के दौरान खट्टर ने किया 13 परियोजनाओं का शिलान्यास (VIDEO)

8/25/2018 5:11:42 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज इनेलो का गढ़ कहे जाने वाले सिरसा ज़िले के डबवाली में पहुंचे, यहां  सी एम ने सबसे पहले करोड़ो रुपये की लागत की 13 परियोजनाओं का शिलान्यास एव उद्धघाटन किया, इसके बाद सी एम ने डबवाली की अनाज मंडी में "जिये जवान जिए किसान "  रैली को सम्बोधित किया, मंच से मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा की मुख्य विपक्षी पार्टी इनेलो पर जमकर निशाना साधा।  इस दौरान सी एम मंच से चौधरी देवीलाल की तारीफ करते नज़र आए, सी एम ने चौधरी देवीलाल को किसानो का मसीहा बताया साथ ही खुद को देवीलाल का प्रशंसक भी बताया। 

खटटर ने इनेलो पर निशाना साधते हुए कहा कि इस इलाके के लोग जिस राजनीतिक दल से जुड़े हैं वो पिछले 15 सालों से सता से दूर है और मै दावा करता हूं कि अगले 15 सालों तक इन लोगों का राज नहीं आएगा। सीएम खटटर ने पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की तारीफ करते हुए कहा कि मैं भी चौधरी देवीलाल का प्रशंसक हूं देवीलाल किसानों के मसीहा थे। इस दौरान इनेलो सुप्रीमो औमप्रकाश चौटाला पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देवीलाल के 4 बेटे थे लेकिन उनके जाने के बाद1 ही बेटे ने उनकी राजनीतिक विरासत को अपने कब्जे में कर लिया। उनके परिवार का एक बेटा आद्धित्य हमारी पार्टी के साथ है देवीलाल की पंरपरा को लेकर हम आद्धित्य चौटाला के जरिए आगे बढाएंगे। 

सीएम मनोहर लाल खटटर ने कहा कि हम आने वाले लोकसभा में प्रदेश की सभी 10 सीटें जीतेगे और विधानसभा चुनाव में 70 सीटों पर भाजपा की जीत होगी। उन्होंने मंच से डबवाली के शहर व गांवों के विकास के लिए करोडो रूपये की घोषणाएं भी की। सीएम ने गांव गोरीवाला को सब तहसील से तहसील बनाने की भी घोषणा की।
 

Deepak Paul