खट्टर पेपर लीक सरकार: रणदीप

9/19/2017 9:17:58 AM

चंडीगढ़ (बंसल):कांग्रेस की सत्ता के दौरान जहां विपक्षी दलों सहित भाजपा नौकरियों में गड़बड़ी के आरोप लगाकर सरकार को घेरती थी, वही नौकरियों का पारदर्शिता का दावा करने वाली भाजपा सरकार को भी ऐसे ही आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि भाजपा नौकरियों में पारदर्शिता के नाम पर युवाओं के साथ धोखा कर रही है। 

भाजपा सरकार सत्ता में आने के बाद 13 पेपर लीक के मामले सामने आए हैं तो ऐसे में नियुक्ति एजैंसियों से लेकर मुख्यमंत्री व सरकार व सवालिया निशान खड़े होते हैं। सुरजेवाला ने कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को इस मामले में स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए और इन सभी मामलों की निष्पक्षता से जांच करवानी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रतिवर्ष 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया तो वहीं खट्टर सरकार ने प्रदेश के सभी युवाओं को रोजगार या फिर रोजगार के बदले 6,000 रु. व 9000 रु. प्रतिमाह का बेरोजगारी भत्ता देने का वायदा कर किया था लेकिन बदले में युवाओं के साथ विश्वासघात हुआ। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार ने पौने 3 साल में मात्र 7,886 नौकरियां दीं और इसके विपरीत 20,000 के करीब युवाओं को या तो नौकरी से निकाल दिया या फिर नौकरी से निकालने का नोटिस दे दिया।