कांग्रेस देश की सुरक्षा के साथ कर रही खिलवाड़: खट्टर

4/9/2019 11:02:36 AM

रेवाड़ी (वधवा): मुख्यमंत्री मनोहर लाल सोमवार को कोसली पहुंचे और विधायक बिक्रम सिंह यादव के कार्यालय परिसर में भाजपा के पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने कार्यकत्र्ताओं को बूथ जीतने के टिप्स दिए और कहा कि पन्ना प्रमुख संकल्प लेकर चलेंगे तो पार्टी की जीत सुनिश्चित होगी।

रोहतक लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कोसली विधानसभा क्षेत्र के सम्मेलन में कार्यकत्र्ताओं से संवाद करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पन्ना प्रमुखों का एक ही लक्ष्य है कि वह मतदाता सूची के पन्ने पर दर्ज मतदाताओं से बार-बार सम्पर्क करें। सी.एम. ने कहा कि कांग्रेस देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रही है। उसने अपने चुनावी घोषणा पत्र में देशद्रोह के कानून को ही समाप्त करने की बात कही है जिसका मतलब यह है कि कल को कोई यह कहता है कि भारत के टुकड़े करेंगे तो ऐसे लोगों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी लेकिन भाजपा का यह स्टैंड है कि ऐसे लोगों को तुरंत सलाखों के पीछे भेजा जाए। उन्होंने कहा कि भारत केवल भूमि का टुकड़ा नहीं है। हम भारत को माता कहते हैं और माता के टुकड़े नहीं होने देंगे। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में विचारों का भारी विरोधाभास है। कांग्रेस अपने चुनावी घोषणा पत्र में जहां धारा-370 नहीं हटाने की बात कर रही है, वहीं सांसद दीपेंद्र हुड्डा कहते हैं कि धारा-370 हटनी चाहिए। उन्होंने कहा कि धारा-370 भाजपा के वैचारिक मुद्दों में से एक है। भाजपा अब भी देश की जनता से यह अपील कर रही है कि वह उसे 2 तिहाई बहुमत दे तथा जब उसका लोकसभा व राज्य सभा में बहुमत होगा तभी वह धारा 370 के मुद्दे पर कुछ कर सकेगी। 

भाजपा के पन्ना प्रमुखों को संगठन मंत्री सुरेश भट्ट, प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, कोसली के विधायक बिक्रम सिंह यादव, डा. अरविंद यादव, लक्ष्मण सिंह यादव ने भी संबोधित किया। संचालन डा. अरविंद यादव ने किया। 

Shivam