खट्टर बोले- नाराज हो तो हो, मोदी से सब मुमकिन नहीं!

6/5/2019 3:47:09 PM

हिसार (विनोद सैनी): हिसार के पूराने राजकीय कॉलेज मैदान में ‘कार्यकर्ता सम्मेलन’ का आयोजन किया गया। इस दौरान सीएम मनोहर खट्टर ने कहा कि ‘मोदी है तो मुमकिन है’ ये नहीं बल्कि भाजपा के कार्यकर्ता है तो मुमकिन है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहे उनकी बात से नाराज हो जाए लेकिन ‘मोदी नहीं, भाजपा वर्कर है तो मुमकिन है’ और उन्हीं कार्यकर्ताओं के कारण ही सब कुछ मुमकिन हुआ है। सीएम मनोहर लाल बुधवार को हिसार के पुराना राजकीय मैदान में पन्‍ना प्रमुख के अभिनंदन सम्‍मेलन में पहुंचे थे।



इस दौरान लोकसभा चुनावों में बीजेपी की भारी जीत होने के बाद मुख्यमंत्री ने खुद कायकर्ताओं पर पुष्प की वर्षा करके उनका अभिनंदन किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि 60 वोटों पर एक पन्ना प्रमुख बीजेपी ने बनायाए जिसके कारण बीजेपी ने अद्वितीय जीत दिलाई। उन्होंने बजेपी की बड़ी जीत के लिए सभी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन और धन्यवाद किया। सीएम ने पन्ना प्रमुखों के लिए गीत बनाने वाली मंडली को 21 हजार रुपए की घोषणा की। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी विधानसभा में दो तिहाई बहुमत के लक्ष्य को लेकर चुनाव में उतरेंगे।



मुख्यमंत्री ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने एम्पलीफायर बनकर मोदी की आवाज को जन जन तक पहुंचाया है। उन्होंने बताया कि देश भक्ति की भावना के कारण 1971 में पहले से ज्यादा बहुमत देकर जनता ने इंदिरा की सरकार बनाई थी। उसके बाद पूरे देश में बीजेपी ने अपनी सरकार पूरे बहुमत के साथ बनाई है और बीजेपी ने देश में अपनी विचारधारा लाने का काम किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग देश के टुकडे करके सत्ता पाना चाहते है लेकिन बीजेपी देश को आगे बढाया और देश की सुरक्षा के लिहाज से अच्छे कदम उठाए हैं। मनोहर लाल ने कहा कि बीजेपी देश को विकास के रास्ते पर ले जा रही है और इस देश को विश्व में गुरु बनाना है।



उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेताओं की अमर्यादित भाषा बढ़ेगी लेकिन वह भाषा को मर्यादित रखेंगे। जनता को अमर्यादित भाषा पसंद नहीं वह इसका जवाब उनको जरुर देगी। मुख्यमत्री ने कहा कि 20 से 30 साल पहले चुनाव रोटी कपड़ा और मकान को लेकर चुनाव होते थे लेकिन अब बिजली सड़क और पानी तथा विकास को लेकर चुनाव होता है।

Naveen Dalal