धारा 370 के बहाने खट्टर ने हुड्डा पर साधा निशाना , बताया 'मौसमी देशभक्त'

9/29/2019 7:24:59 AM

पलवल (दिनेश): मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अमर शहीद दादा कान्हा और शहीदे आजम भगत सिहं को श्रद्घासुमन अर्पित करते हुए कहा कि शहीदों से हमें जीवन भर प्रेरणा मिलती रहती है।  उन्होंने कहा कि देश के ऊपर कई खतरे मंडराऐं हुए थे लेकिन भाजपा की सरकार ने एक एक खतरे का सफाया कर दिया। 

इस मौके पर सीएम मनोहर लाल ने धारा 370 हटाने पर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ गिरगटी लोग इस देश के अंदर हैं जो गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं। कांग्रेस के नेता सारी उम्र 370 के फेवर में बोलते रहे उसे लगाये रखने के लिये लगातार लगे रहे और अब गिरगिट की तरह रंग बदलकर 370 धारा हटाने पर कहते हैं हां ठीक हुआ हम भी चाहते हैं कि 370 हट जाए ये हुड्डा जैसे लोग मौसमी देशभक्त हैं। वो इसलिये कर रहे थे क्योंकी कांग्रेस में दाल नहीं गल रही थी तो एक विद्रोह का स्वर कांग्रेस में डालने के लिये एक मौका देख रहे थे।

उन्होने भी सोचा कि हम भी बहती गंगा में हाथ धो लेते हैं 370 हटाने का समर्थन कर लेते हैं। अपनी पार्टी पर उन्होने दबाव बनाया और सत्ता परिवर्तन करके सत्ता में अपनी और मजबूत पकड़ बनाकर वहां के लीडर बनकर आ गए।

 

Isha