23 मई को खट्टर को बनाएंगे डीसी रेट का चौकीदार!

4/30/2019 7:42:19 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और सांसद दुष्यंत चौटाला पहुंचे। जिन्होंने जेजेपी पार्टी के सोनीपत लोकसभा प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील की और एक रोड शो कर शक्ति प्रदर्शन किया। वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि हुड्डा सरकार ने प्रदेश को लूटने का काम किया तो बीजेपी सरकार ने 36 बिरादरी का भाईचारा बिगाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी।



रोड शो में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद, जेजेपी पार्टी के नेता और सांसद दुष्यंत चौटाला, दिग्विजय चौटाला शामिल हुए। सोनीपत बालगढ़ चौक से शुरू होकर शहर से होते हुए यह रोड सो निकला गया। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एक तरफ दिल्ली सरकार स्कूल बना रही थी तो खटरर सरकार दंगे करवा रही थी। उन्होंने की अगर हरियाणा में दंगे करवाने है तो खट्टर को वोट दे देना और बिजली, पानी व स्कूल चाहिए जेजेपी व आम आदमी का गठबंधन को वोट देना।



दुष्यंत चोटाला ने कहा कि एक वोट से दो चोट मारी जाएगी आप का एक वोट दिग्विजय चौटाला के पक्ष में डलेगा तो भाजपा के शासन से निजात पाओगे और प्रदेश भूपेंद्र हुडडा को भी निकल पाने का काम करोगे। उन्होंने कहा कि दे झाड़ू दे चपल जैसे साबुन की एड आती है वैसे चप्पल का बटन दबाकर हुड्डा के साथ साथ खट्टर की छुटी हो जाएगी।

 

Naveen Dalal