17 फरवरी को गोहाना में होगी ‘खुट्टा पाड़’ रैली

2/12/2019 5:45:47 PM

गोहाना (सुशील सिंगला): गोहाना की नई सब्जी मंडी में 17 फरवरी को होने वाली खुट्टा पाड़ रैली के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल गोहाना पहुंचेंगे। आप पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री डॉ. ओम नारायण पंडित ने कहा की हरियाणा की जनता बीजेपी से दुखी है। बीजेपी की सरकार ने सत्ता में आने से पहले प्रदेश की जनता से जो वादे किये उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया।

अगर बात गोहाना की भी कि जाए तो चारों ओर रोड टूटे हुए हैं। किसान,  मजबूर, व्यापारी हर वर्ग में बीजेपी सरकार के प्रति जबरदस्त रोष है। इस दौरान उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में दिल्ली और पंजाब की तरह हरियाणा में भी बीजेपी 3 सीट की पार्टी रह जाएगी। साथ ही कहा कि बीजेपी को तो हरियाणा में इसको कंधा देने वाला भी नहीं मिलेगा।

जनता इस बार आम आदमी पार्टी को नई उम्मीद के रूप में देख रही है और आने वाली 17 फरवरी को गोहाना में अरविंद केजरीवाल की खुट्टा पाड़ रैली होने जा रही है जिसमे लाखों लोग पहुंचेंगे। इस ऐतिहासिक रैली के द्वारा जनता बीजेपी का खूंटा पाडने का काम करेगी। कहा कि आम आदमी पार्टी हड़ताल पर बैठे एनएचएम कर्मचारियों का समर्थन करती है। ‘आप’ सरकार से उन्हें पक्का करने और उनकी मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने की मांग करती है।

Deepak Paul