अस्पताल से 3 दिन का बच्चा चोरी, आरोपी बच्चा चोर महिला CCTV में कैद(VIDEO)

6/11/2019 2:12:07 PM

फ़तेहाबाद(ऱमेश भट्ट)- फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल से आज कल सुबह एक महिला 3 दिन का बच्चा चोरी कर फरार हो गई। बच्चे के परिजनों को जब घटना का पता चला तो अस्पताल में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के परिजनों से बात की और अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सीसीटीवी फुटेज में पीले रंग का सूट डाले एक महिला मुंह पर कपड़ा ढककर बच्चे को ले जाते हुए दिखाई दे रही है। पुलिस ने अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर अलग-अलग टीमों को आरोपी महिला की तलाश में छापेमारी के लिए भेजा है।


सिटी थाना एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि गांव भूथनखुर्द की महिला रानीप्रीत की शनिवार को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में डिलीवरी हुई थी और महिला ने एक लड़के को जन्म दिया।  बीती शाम एक महिला रानीप्रीत के पास वाले बेड पर आई हो अपने किसी परिचित का केस आने की बात कहकर उनके पास ही सारी रात रही। पीले रंग के सूट वाली आरोपी महिला पर अस्पताल के स्टाफ को भी इसलिए शक नहीं हुआ क्योंकि वह लगातार बच्चे के परिवार से बात कर रही थी और बच्चे को गोद में खिला रही थी। सुबह मौका पाकर महिला बच्चे को लेकर अस्पताल से रफूचक्कर हो गई।

एसएचओ ने बताया कि परिजनों से महिला के बारे में जानकारी ली गई है और अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं। सीसीटीवी फुटेज में महिला बच्चे की मां के पास बच्चे को खिलाते हुए दिखाई दे रही है और सुबह बच्चे को गोदी में उठाकर मुंह पर कपड़ा डालकर ले जाते हुए दिखाई दे रही है।  पुलिस की अलग-अलग टीमें महिला की तलाश में जुटी हैं और जल्द ही महिला को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं बच्चे के पिता ने बताया कि आरोपी महिला बीती शाम हमारे पास आई थी और मेरी पत्नी के पास यह कह कर रुकी कि उसके किसी परिचित का केस आने वाला है। हमें महिला पर कोई शक नहीं हुआ है और वह लगातार हमारे बच्चे को गोद में खिलाते भी रही। सुबह मुझे नींद आ गई और इस दौरान वह बच्चे को उठाकर अस्पताल से रफूचक्कर हो गई। फ़िलहाल पुलिस पीले सूट वाली बच्चा चोर महिला की तलाश कर रही है।

 

Isha