नाबालिग छात्रा को अगवा कर होटल में किया दुष्कर्म, अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाई

5/25/2023 10:48:55 AM

भिवानी:  गांव के कुएं से पानी लेने गई एक नाबालिग छात्रा को युवक ने अगवा कर होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने नाबालिग छात्रा के अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाई है, जिसे वायरल करने की धमकी दी जा रही है। 

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंची पीड़िता ने बताया कि उसकी उम्र 16 साल है और वह गांव के ही स्कूल में दसवीं कक्षा की छात्रा है। उसका आरोप है कि 23 अप्रैल की शाम साढ़े तीन बजे वह गांव के कुएं पर पानी लेने गई थी। इसी दौरान गांव के ही एक युवक ने उसको डरा धमका कर उसे तोशाम के एक होटल में ले गया, जहां पर आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बनाई।    

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि 12 मई की शाम तीन बजे कुएं पर पानी लेने गई तो आरोपी ने उसका पीछा किया और उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की। उसने इसका विरोध किया तो उसे धमकी दी। घर पहुुंचकर छात्रा ने आरोपी युवक की करतूत के बारे में अपने पिता और चाचा को बताया। इसके बाद पीड़िता को लेकर परिजन पुलिस के पास पहुंचे। वहीं, इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक को दी। इस संबंध में बवानीखेड़ा पुलिस थाना एसएचओ श्रीभगवान ने बताया कि फिलहाल पुलिस थाने में नाबालिग से दुष्कर्म संबंधी कोई शिकायत नहीं आई है। अगर कोई शिकायत आती है तो उस पर तुरंत संज्ञान लिया जाएगा।

Content Writer

Isha