10 लाख देकर बदमाशों के चंगुल से बेटे को छुड़वाया, गन प्वाइंट पर किया था अपहरण

2/15/2019 10:41:57 AM

राई: राई में गोल चक्कर के पास कार सवार एक उद्योगपति के बेटे का गन प्वाइंट पर अपहरण कर लिया गया। उद्योगपति पिता ने बदमाशों को 10 लाख देकर बेटे को उनके चुंगल से छुड़वाया।राजधानी एन्क्लेव दिल्ली निवासी आयुष ने बताया कि राई में उसकी फैक्टरी है। बुधवार करीब 3 बजे फैक्टरी से कार में चला था। जब वह एच.एस.आई.आई.डी.सी. के गोल चक्कर पर पहुंचा तो पीछे से तेज गति से नीले रंग की कार आई और उसके सामने आकर रुक गई। कार से 3 युवक उतर कर उसके पास आए। एक के हाथ में पिस्तौल थी। तीनों उसकी कार में बैठ गए। आरोपियों ने उसे चालक सीट से उठाकर पीछे बैठा दिया। 


उनमें से एक युवक कार को चलाने लगा। आरोपी उसे जठेड़ी-नाहरा रोड पर ले गए। कुछ देर इधर-उधर घुमाते रहे। बाद में उसके फोन से उसके पिता को फोन करवाया व 15 लाख रुपए की मांग रखी। आरोपियों ने उद्योगपति की उसके पिता से करीब 10 बार बात करवाई। इसके बाद उसका पिता नाहरा रोड पर 10 लाख रुपए लेकर आ गए। उसके पिता ने 10 लाख रुपए आरोपियों को देकर उनके चंगुल से उसको छुड़वाया। उसने बताया कि आरोपी उसकी कार, नकदी, पर्स जिसमें करीब 2500 रुपए नकदी, क्रैडिट कार्ड, डैबिट कार्ड लेकर फरार हो गए। 

बदमाशों ने दी देख लेने की धमकी 
10 लाख देने के बाद भी उद्योगपति के दिल में बदमाशों का डर बना हुआ है। बदमाशों ने उसे देख लेने की धमकी दी है। जब उद्योगपति का पिता 10 लाख देकर अपने बेटे को लेकर वापस जा रहा था, तो इसी दौरान रास्ते में आरोपियों की कॉल आई कि आपके साथ हरियाणा पुलिस है, देख लेंगे। उद्योगपति ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। 

रीमा ने की पुलिस सुरक्षा बढ़ाने की मांग 
राई औद्योगिक क्षेत्र एसोसिएशन (रीमा) के अध्यक्ष राकेश देवगन ने कहा कि राई औद्योगिक क्षेत्र में पुलिस की नियमित गश्त होनी चाहिए। राई औद्योगिक क्षेत्र के लिए स्थाई तौर पर पुलिस पोस्ट बनाई जानी चाहिए। इस तरह दिन में उद्योगपति के साथ घटना घटित सुरक्षा इंतजाम पर सवाल खड़े कर रहा है। 

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 3 टीमों का गठन किया है। नकदी को लेकर जांच जारी है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिए जाएगा। 
 

Deepak Paul