4 घंटों में ही दबोचे गए किडनैपर, पैसों की लेन-देन के चलते किया था अपहरण

8/30/2019 11:49:58 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़):  सेवा, सुरक्षा और सहयोग का नारा देने वाली पुलिस ने एक बार फिर से बदमाशों के हौसलों को पस्त किया है। बहादुरगढ़ पुलिस ने अपहरण के एक मामले को महज 4 घंटों में ही सुलझा लिया है। बहादुरगढ़ पुलिस ने एक युवक का अपहरण करने वाले छह युवकों को गिरफ्तार कर अपहृत युवक को सकुशल घर भेज दिया है।

दरअसल, बहादुरगढ़ के शक्ति नगर निवासी सुधीर ने थाने में शिकायत दी थी कि उसका भतीजा विवेक जो खेड़ी होशीदारपुर का रहने वाला है। वह उसके घर आया हुआ था। कल शाम करीब 7:45 बजे उसका भतीजा दवाई लेने के लिए बहादुरगढ़ के रेलवे रोड पर गया था। उसी समय 1 सिल्वर रंग की वेरना गाड़ी से 6 व्यक्ति उतरे और उसके और उसके भतीजे के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद भतीजे को गाड़ी में डालकर फरार हो गए। 

अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आई। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और उन्हें गुरुग्राम के फरुखनगर के पास घेर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से युवक को सकुशल बचा लिया। 

बहादुरगढ़ के डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि सारा मामला पैसे के लेनदेन को का था, लेकिन आरोपियों ने पीड़ित के भतीजे को उठा लिया था। जिसके बाद पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आज सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Shivam