दो साल की मासूम बच्ची के अपहरणकर्ता को 36 घंटे में दबोचा

1/2/2018 10:35:16 PM

पंचकूला(उमंग श्योराण): पंचकूला के खडग़ मंगोली से 2 साल की बच्ची किडनैपिंग मामले में आरोपी को सीआईए 26 पुलिस ने 36 घण्टे में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि, अपहरणकर्ता बच्ची के माता-पिता से वाकिफ था और वह नशे का आदी है और अपनी पत्नी के साथ अंबाला में रहता है।

डीसीपी मनबीर सिंह ने बताया कि, आरोपी सुधीर पुत्र गुलजार वासी गावं बेरीखेड़ा थाना कसौट(यूपी) का मूल निवासी है। आरोपी के पास खुद की कोई औलाद नही थी इसीलिए उसने बच्ची को किडनैप किया था। बच्ची की किडनैपिंग के बाद पुलिस का मकसद यही था कि बच्ची को जल्द तलाश किया जाए। आरोपी को दबोचने के लिए एसीपी मुकेश मल्होत्रा की अगुवाई में सीआईए 26 के इंचार्ज सूरज व अन्य पुलिस मुलाजिमों ने बच्ची को गावं लहरा, जिला काशगंज उत्तरप्रदेश से सही सलामत बरामद कर लिया। 



डीसीपी ने बताया कि आरोपी नशे का आदी है। पहले यह खडग़मंगोली में बच्ची के घर के पास रहता था, और बच्ची के परिजनों से अच्छी तरह से वाकिफ था। आरोपी फि़लहाल अम्बाला में अपनी पत्नी के साथ रह रहा था। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच में यही सामने आया है कि आरोपी ने बच्ची को किडनैप करने के लिए पहले से कोई योजना नही बनाई थी। बच्ची को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। इस किडनैपिंग मामले में रिमांड के दौरान आरोपी से कुछ और खुलासे हो सकते हैं।