किडनैपरों ने पैसे लेकर युवक को छोड़ा, अब दे रहे हैं जान से मारने की धमकी, जानिए पूरा मामला

2/2/2020 1:03:10 AM

पानीपत (सचिन नारा): पानीपत में क्राईम का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पानीपत के पॉश एरिया में बीते 20 दिसंबर को एक युवक का 4 किडनैपरों ने अपहरण किया था। अपहरण के बाद किडनैपरों ने फिरौती के लिए एक लाख रूपए की मांग की थी, जिसके बाद 10 हजार रूपये लेकर युवक को छोड़ दिया था। इस मामले में पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे अन्य दो अपराधी अब पीड़ित युवक को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

पानीपत के मॉडल टाउन के रहने वाले अमन कपूर ने बताया कि उसके ही जानने वाले एक युवक राजीव ने फोन करके बुलाया, फिर तीन अन्य साथियों के साथ उसका का अपहरण कर लिया। वे अमन को आई 20 कार में गांव चंदौली ले गए और उसके साथ मार पीट की। 

पीड़ित ने बताया कि किडनैपरों ने छोडऩे की एवज में एक लाख रूपए की डिमांड की, जिस पर पीड़ित ने घर से 10 हजार रूपए मंगा कर दिए और बाकी के 90 हजार सुबह देने का वायदा किया, जिसके बाद उसे छोड़ दिया गया।

पीड़ित अमन ने बताया कि उसके पास पैसे का प्रबंध नहीं है, लेकिन उसे जान से मारने की धमकी दी गई है। पीड़ित ने इसकी शिकायत पानीपत के थाना मॉडल टाउन पुलिस में दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। पीड़ित ने बताया कि दोनों फरार आरोपी अभी भी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shivam