चंद घंटों में सुलझा लिया गया अपहरण का केस, अपहृत लड़की पंजाब के मोगा से बरामद

10/30/2020 8:52:59 PM

करनाल (केसी आर्या): सीएम सिटी करनाल में बीती रात एक नाबालिग लड़की के अपहरण की घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी। वहीं इस मामले को पुलिस ने चंद घंटों में सुलझा लिया। घटना करनाल के मॉडल टाउन की है, जहां एक युवक ने 13 वर्षीय लड़की का अपहरण कर फरार हो गया था। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और कुछ सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो पता चला कि लड़की का अपहरण किया गया है।

परिजनों के अनुसार लड़की घर से स्कूटी पर सामान लेने गई थी, लेकिन काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता सताने लगी और परिजनों ने लड़की को ढूंढने का प्रयास किया। परिजनों को लड़की की स्कूटी पार्क के पास मिली तो वे दंग रह गए, जिसके बाद वे पुलिस के पास पहुँचे। 

करनाल के एसपी गंगा राम पूनिया ने खुद लड़की को ढूंढने के लिए परिवार वालों से बातचीत की और तुरंत संज्ञान लेते हुए लड़की को ढूंढने के लिए टीमों का गठन किया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार अलग-अलग जगह छापेमारी की और गाड़ी में अपहरण करने वाले लड़के को गाड़ी समेत करनाल से हिरासत में ले लिया। वहीं लड़की को रात में पंजाब के मोगा से छात्रा को सुरक्षित बरामद किया गया।

फिलहाल पुलिस लड़की को मोगा से लेकर आ गई है। वहीं आरोपी को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। अब पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि उसका और कौन साथी था जो उसके साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम देने में जुटा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static