अपहरण के बाद आरोपियों ने छात्र को लहुलुहान कर फेंका, नामजद बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज

2/24/2024 9:52:04 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): जिले में 12 वीं कक्षा के छात्र का दर्जन भर से ज्यादा बदमाशों ने अपहरण कर लिया। आरोपियों ने अपहृत छात्र को बुरी तरह पीटकर लहूलुहान कर दिया, फिर उसे अधमरी हालत में पहलादपुर मोड़ के पास कच्चे रास्ते पर फेंक कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल 17 वर्षीय छात्र को बादशाह खान सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया।

घायल 17 वर्षीय भारत की मां मंजू ने बताया कि उनका बेटा घर से अपने दो दोस्तों के साथ बाइक पर सवार होकर किसी काम के लिए निकला था। इस दौरान रास्ते में तीन बाइक पर और एक गाड़ी में कुछ बदमाश आए। जिन्होंने उनके बेटे सहित सभी बाइक सवारों को गाड़ी आगे लगाकर रुकवा लिया। इसके बाद छात्र को गाड़ी में डाल चले गए। इस घटना की जानकारी भारत के दोस्तों ने परिजनों को दी। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत एक्टिव मोड में आ गई और उनके बेटे की खोज और आरोपी की तलाश में जुट गई। लेकिन बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। कुछ देर बाद उनका बेटा पहलादपुर के पास कच्चे रास्ते में लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ मिला। जिसके बाद पुलिस की टीम उनके बेटे को उठाकर बादशाह खान सिविल अस्पताल में पहुंची। घटना की सूचना मिलने के बाद वह लोग भी अस्पताल पहुंचे।

मंजू ने बताया कि बदमाशों ने उनके बेटे के दोनों हाथ पांव लाठी डंडों और सरियों से मार कर तोड़ दिए हैं। मंजू के मुताबिक उनके बेटा अगामी 5 मार्च को को पेपर होने हैं। वहीं उन्होंने बताया की हमलावर बदमाश फतेहपुर गांव के रहने वाले हैं, जो उनके गांव डीग से सटा हुआ है। कुछ दिन पहले उनके बेटे की किसी बात को लेकर उन बदमाशों से कहा सुनी हुई थी। इसी कहासुनी का बदला लेने के लिए बदमाशों ने प्लानिंग के तहत उनके बेटे का अपहरण किया और उस पर जानलेवा हमला किया है। वह चाहती है कि बदमाशों के खिलाफ पुलिस उचित कानूनी कार्रवाई करे।

वहीं इस मामले में थाना सदर बल्लबगढ़ प्रभारी बसंत कुमार ने बताया कि 17 वर्षीय किशोर भारत का आरोपी सागर से कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था। उसी पुरानी रंजिश के चलते आज भारत पर हमला हुआ है। फिलहाल घायल को इलाज के लिए बीके अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।  

हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal