किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम

11/16/2018 1:44:52 PM

नूंह मेवात(ऐके बघेल): थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने दो नामजद आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। फिलहाल, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है। 

जानकारी के अनुसार मंगलवार रात दस बजे पीड़िता अपने ताऊ के घर सब्जी लेने जा रही थी। रास्ते में एक दुकान के समीप खड़ी कार में सवार दो लोगों ने पीड़िता को जबरन कार में बैठाकर अपहरण कर लिया। कार सवार किशोरी को पास के खेत में ले गए। इस दौरान दोनों आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों के नाम फारूक और अरसद बताये जा रहे हैं। 

किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद वापस लौट रहे आरोपियों की कार डिवाइडर से टकरा गई। इस बीच आरोपी किशोरी व कार को छोड़कर मौके से फरार हो गए। पीड़िता  किसी तरह रात करीब 12 बजे अपने घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई।

पीड़ित परिवार रात ढाई बजे नूंह थाना में पहुंचा और पुलिस को वारदात के बारे में बताया। अनिल कुमार एसएचओ नूंह के मुताबिक पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। आरोपियों की कार को पुलिस ने बरामद कर लिया है। एक आरोपी उसी गांव का है, जबकि दूसरा तावडू थाना क्षेत्र के एक गांव का है। आरोपी जल्द ही पुलिस की पकड़ में होंगे। 

Rakhi Yadav