व्यापारी के बेटे का अपहरण: बुरी तरह मारमीट कर मांगी फिरौती, जबरन पिलाई शराब(VIDEO)

1/19/2022 6:42:37 PM

रेवाड़ी(मेहेन्द्र): हरियाणा के रेवाड़ी में एक व्यापारी के बेटे का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। उसके बाद शहर में ही एक बदमाश के घर ले जाकर उसके साथ मारपीट कर फिरौती मांगी गई। इतना ही नहीं बदमाशों ने जबरन शराब भी पिलाई और फिर वीडियो बना लिया। बदमाशों के चंगुल से छुटने के बाद घर पहुंचे पीड़ित ने अपने पिता को वारदात के बारे में जानकारी दी। सिटी पुलिस ने तीन बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

रेवाड़ी शहर के गांधी नगर में रहने वाले संदीप पुत्र गिरधारी लाल ने पंजाबी मार्केट में पर्स की दुकान की हुई है। 11वीं कक्षा में पढ़ने वाला उसका 16 साल का बेटा मंगलवार की शाम 6 बजे उसकी दुकान से घर जाने के लिए निकला था। इसी दौरान सैनी स्कूल के पास कार लेकर खड़े गौरव उर्फ गोलू, रवि व नरेश नाम के तीन युवकों ने उसे किडनैप कर लिया। पहले कार में ही उसके साथ मारपीट की गई और फिर उसे शहर के शांति नगर में निखिल के घर पर ले गए। वहां बदमाशों ने 10 हजार रुपए की फिरौती मांगी। इतना ही नहीं उसके साथ लाठी-डंडों से बुरी तरह मारपीट भी की गई। 

बदमाशों ने जबरन उसे शराब पिलाई और फिर वीडियो भी बना ली। बदमाशों ने 10 हजार रुपए देने की डिमांड की। करीब एक घंटे तक उसे घर में ही बंद करे रखा और पुलिस को बताने पर गोली मारने की धमकी दी गई। जब पीड़ित छात्र ने 10 हजार रुपए देने की हां कर दी। उसके बाद उसे छोड़ दिया। बुरी तरह घबराया छात्र घर पहुंचा और उसके बाद अपने पिता संदीप को आपबीती सुनाई। संदीप ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सिटी पुलिस ने संदीप की शिकायत पर आरोपी गौरव उर्फ गोलू, रवि, नरेश के खिलाफ तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। देर रात ही पुलिस ने तीनों बदमाशों के घर दबिश भी दी, लेकिन बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए।
 

Content Writer

Isha