गोवा टूर पैकेज से असंतुष्ट हुआ दंपत्ति, कंपनी के कर्मचारी का अपहरण कर मांगी फिरौती

4/1/2018 4:31:16 PM

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): गोवा घूमने के पैकेज से असंतुष्ठ सॉफ्टवेयर इंजीनियर अौर उसकी पत्नी ने कंपनी से अपने पैसे वापिस मांगे। जब उनको पैसे नहीं मिले तो दोनों ने कंपनी के कर्मचारी का अपहरण कर लिया अौर उसे छोड़ने की एवज में फिरौती मांगी। सूचना के बाद पुलिस ने न केवल अपहरण किए कर्मचारी को छुड़वाया बल्कि आरोपी दंपति को भी गिरफ्तार कर लिया है मगर इनका साथ देने वाला दोस्त अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसकी तलाश की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार सॉफ्टवेयर इंजीनियर आशुतोष अौर उसकी पत्नी ने गोवा घूमने के लिए एक निजी कंपनी से 80 हजार रुपए का पैकेज बुक करवाया था। जिसमें आने- जाने और रहने के साथ-साथ खाने पीने का भी जिम्मा कंपनी पर था मगर आशुतोष और उसकी पत्नी कंपनी के पैकेज से नाखुश थे। उन्होंने कंपनी से अपना पैसा वापिस मांगा था। पैसा न मिलने पर दंपति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर कंपनी के कर्मचारी संजय को सेक्टर 15 से किडनैप कर लिया। किडनैपिंग के बाद आरोपी दंपति ने कंपनी मालिक से कर्मचारी को छोड़ने की एवज में फिरौती मांगी। 

जिसकी सूचना कंपनी मालिक ने पुलिस को दी। जिस पर कार्यवाही करते हुए देर रात को ही क्राईम ब्रांच सैक्टर 30 ईचार्ज संदीप मोर की टीम ने न केवल किडनैप किए गए कर्मचारी को छुड़वाया बल्कि आरोपी दंपति को भी गिरफ्तार कर लिया मगर इनका साथ देने वाला दोस्त अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसे पुलिस तलाश कर रही है। 

वहीं, आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर आशुतोष की माने तो उसने किडनैप नहीं किया है। उसे गलत फंसाया जा रहा है क्योंकि उन्होंने तो अपने पैसे वापिस लेने के लिए कंपनी कर्मचारी को एक मॉल में बुलाया था जहां पैकेज और पैसों के बारे में बातचीत होनी थी। इन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Nisha Bhardwaj