6 से अधिक ने इनैलो छोड़कर थामा भाजपा का कमल

1/15/2017 11:22:07 PM

खिजराबाद (सुखविंद्र): विधान सभा अध्यक्ष कंवरपाल ने कहा कि युवाओं का जोश हमेशा भाजपा के साथ रहा है। पार्टी ने युवाओं की उर्जा को हमेशा पॉजीटिव लिया है तथा हर मुकाम हासिल किया है। स्पीकर ने कहा कि युवाओं के बलबूते ही हर मंजिल को पाया जा सकता है। भाजपा हमेशा युवाओं का पार्टी में स्वागत करती है। स्पीकर यहां गुलाबगढ़ गांव में भाजपा युवा मोर्चा के नवनियुक्त जिला उपाध्यक्ष विजय कुमार मिंटू के निवास पर आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे।

 
इस मौके पर ही 6 लोग इनैलो छोड़कर भाजपा में शामिल हुए। स्पीकर ने गुलाबगढ़ गांव में 8 लाख तथा चुहड़पुर कलां में 12 लाख रुपए विकास कार्यों के लिए देने की घोषणा की। विधान सभा अध्यक्ष कंवरपाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हाल ही में भाजपा युवा मोर्चा की लिस्ट जारी हुई है। जिसमें ईमानदार व पार्टी के निष्ठावान युवाओं को उनकी योग्यता के मुताबिक पद दिए गए हैं। क्योंकि भाजपा की सोच है कि कार्यकत्र्ता हमेशा पार्टी के लिए जी जान से जुटने वाला होना चाहिए। 
हमे संख्या नहीं बल्कि पार्टी के लिए कुछ कर गुजरने वाले कार्यकत्र्ताओं की फौज चाहिए। भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष पद पर विजय कुमार मिन्टू को नियुक्त करने से पार्टी को मजबूती मिली है। अब युवाओं की ताकत से पार्टी का जनाधार और अधिक बढ़ेगा।

 
मुझे उम्मीद ही नहीं बल्कि विश्वास है कि युवा शक्ति पार्टी के लिए जगाधरी विधान सभा में अपनी मेहनत से मजबूत करेगी। गुलाबगढ़ गांव में आयोजित कार्यक्रम में इनैलो व उदयवीर सोनू को छोड़कर भूप सिंह, धीरज नंबरदार, प्रमोद शर्मा, राजेश शर्मा भाजपा में शामिल हो गए। स्पीकर कंवरपाल ने पार्टी में शामिल हुए सभी लोगों को पार्टी का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया। पार्टी में शामिल हुए सभी कार्यकर्ताओं को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।

 
इस मौके पर अशोक चौधरी, विरेंद्र चौधरी गुलाबगढ़, पूर्व सरपंच कंवर सिंह, मंडल अध्यक्ष कैलाश शर्मा, महामंत्री युवा मोर्चा बङ्क्षलद्र चुहड़पुर, सतीश सरपंच, सरपंच केहर सिंह, रवि सरपंच गुलाबगढ़, सूरजभान कटारिया, नसीम खान गुलाबगढ़, मुस्ताक, मामचंद, यतींद्र, सोनू मांडेवाला, मुकेश, हरीश अग्रवाल, इंद्रजीत सिंह भिंडर आदि उपस्थित रहे।