जब दोस्त बने हत्यारे ! पहले बाइक में बैठाकर ले गए दूर, फिर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

2/8/2024 2:14:45 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): हरियाणा में अपराध लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अपराध इस तक बढ़ गया है कि अपने ही अपनों को मारने की वजह बन रहे हैं। वहीं फरीदाबाद में दो दोस्तों ने अपने ही एक दोस्त को मौत के घाट उतार दिया और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

बता दें कि फरीदाबाद के सेक्टर 58 में बुधवार की बीती रात दो दोस्तों ने अपने ही एक दोस्त पर मुखबिरी का आरोप लगाते हुए ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर मौत के घाट उतार दिया और आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। जिसके बाद मृतक के परिजन उसे लेकर बादशाह खान सिविल अस्पताल में पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

दुकानदार था मृतक

जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम इंद्रजीत है, उसकी उम्र 33 वर्षीय है। इंदरजीत राजीव कॉलोनी में किराने की दुकान पर काम करता था। मृतक के बड़े भाई नेत्रपाल डागर ने बताया की उन्हें फोन द्वारा एक मनीष नाम के युवक ने सूचना दी थी कि उनके भाई इंद्रजीत पर दो युवकों ने चाकू से हमला किया है और उनका भाई उनकी दुकान के बाहर लहूलुहान हालत में पड़ा है। सूचना मिलने के बाद वह तुरंत मौके पर पहुंचे तो देखा कि उनका भाई लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ा था। जिसे पहले एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें बादशाह खान सिविल अस्पताल में ले जाने के लिए रेफर कर दिया। जिसके बाद वो अपने भाई को बादशाह खान सिविल अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टर ने उनके भाई इंद्रजीत को मृत घोषित कर दिया।

मृतक इंद्रजीत ने बताया कि उनके भाई के ऊपर लगभग 30 बार चाकू से हमला किया गया। जिसके बाद उनके भाई की मौत हुई है। मृतक इंद्रजीत के भाई नेत्रपाल के मुताबिक उसपर उनके ही गांव के रहने वाले नितेश और मोहित ने चाकू से हमला किया। जिसके बाद उसके भाई को गंभीर चोटें आई और उसकी मौत हो गई। वहीं इस घटना के चश्मदीद मनीष ने बताया की मृतक इंद्रजीत नितेश और मोहित के साथ बाइक पर बैठकर उनकी दुकान पर आया था।

चाकू से किए कई वार

इंद्रजीत की परचून की दुकान उनसे कुछ दूर पर ही है। दुकान पर आने के बाद इंद्रजीत ने उसे सिगरेट मांगी थी जब वह सिगरेट दे रहा था तभी नितेश और मोहित ने उसपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिसके बाद इंद्रजीत जमीन पर गिर गया और नितेश और मोहित उसे पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला करने लगे दोनों के हाथ में चाकू थे। इस हमले का उसने बीच बचाव करने का प्रयास भी किया था, लेकिन हमलावरों ने उससे कहा कि वो दूर रहे नहीं तो वो उसे भी जान से मार देंगे। हमला करते समय दोनों ने कहा कि हम इसे मुखबिर बना देंगे। वो बोल रहे थे की इंद्रजीत ने उनकी मुखबिरी की थी, जिसके चलते मोहित को सीआईए ने कल उठा लिया था और आज छूटने के बाद उन्होंने उसे पर हमला कर दिया।

मृतक के दो बच्चे हैं

फिलहाल मृतक इंद्रजीत के शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। घटना के बाद पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा कर पूरे मामले की जांच में जुटी है। मृतक के भाई नेत्रपाल के मुताबिक मोहित और नितेश का पहले भी क्रिमिनल रिकॉर्ड रहा है। वो चाहते हैं कि उनके भाई के हत्यारे को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। बता दें की मृतक इंद्रजीत गांव झाड़सेतली का रहने वाला था और उसपर हमला करने वाले भी गांव झाड़सेतली के ही रहने वाले हैं। मृतक इंद्रजीत शादीशुदा था जिसकी एक 10 साल की बेटी और लगभग 7 साल का बेटा है।

 

Content Writer

Manisha rana