बुजुर्ग की हत्या कर शव को जलाया, छानबीन में जुटी पुलिस

2/26/2023 3:42:33 PM

सिरसा : सदर थानाक्षेत्र के सलारपुर गांव के खंडहर भवन में बुजुर्ग की जली हुई लाश मिलने से हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने शव मिलने की सूचना परिजनों को दी। सूचना मिलने के बाद उनके परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को इस घटना के बारे में बताया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर हत्या में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। आशंका जताई जा रही है कि हत्यारों ने पहचान मिटाने के लिए हत्या करने के बाद पेट्रोल छिड़क कर शव को जला दिया। शव के पास ही खाली पेट्रोल की बोतल और माचिस की तीलियां भी मिली हैं।

मृतक की पहचान शहर के थेहड़ मोहल्ला निवासी करीब 60 वर्षीय हरिकिशन के रूप में हुई है। हरिकिशन की शहर के रोड़ी बाजार में पेरिस टेलर के नाम से दुकान है। उनके परिजनों ने बताया कि शनिवार सुबह करीब छह बजे हरिकिशन घर पर मंदिर में जाने की बात कह कर निकला था। वह अपना मोबाइल घर पर ही छोड़ गया था। इसके बाद आसपास के लोगों से शव मिलने की सूचना मिली। मामले की सूचना मिलने के बाद उनके परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की।

सदर थाना प्रभारी बनवारी लाल ने बताया कि खंडहर भवन में आग लगने की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची थी। खंडहर भवन में लगी आग को बुझा दिया गया है। भवन के बाहर ही बाइक खड़ी मिली। इसके दस्तावेजों की जांच कर उनके परिजनों को मामले की जानकारी दी गई है। अभी मौत के कारणों का पता नहीं लग पाया है। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया और जांच की है। मृतक के शव के पास ही एक पेट्रोल की खाली बोतल मिली है, जबकि पास ही माचिस की तीलियां भी मिली हैं। पुलिस अब मामले की जांच करने में जुटी हुई है। पुलिस ने दुकान व मकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली है, जिसमें हरिकिशन मोटरसाइकिल पर थैला टांगे हुए दिखाई दे रहा था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

Content Writer

Gourav Chouhan