दोस्त की हत्या कर शव बैंड बाजे की रेहड़ी में छुपाने वाला कातिल गिरफ्तार

7/4/2018 10:06:55 PM

पलवल(गुरूदत्त गर्ग): पलवल सिटी थाना पुलिस ने बीते दिनों एक युवक की हत्या करने वाले आरोपी को सीसीटीवी फुटेज की मदद से गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। बीस वर्षीय संदीप उफऱ् सन्नी की हत्या उसी के दोस्त ने सिर पर ताबड़तोड़ पत्थरों को चोटें मारकर की थी। पुलिस ने आरोपी युवक को तमाम साक्ष्य जुटाकर गिरफ्तार किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार  पलवल में गत तीस जून की रात्री में एक ही कालोनी में रहने दो दोस्त किसी कार्यक्रम के बाद अपने अपने घर जा रहे थे। रास्ते में दोनों के बीच किसी मुद्दे पर बहस हो गई, बहस इतनी बढ़ी की हाथापाई होने लगी, जो सीसीटीवी में कैद हो गई। इसी दौरान संदीप का संतुलन बिगड़ता है, दूसरा दोस्त उसके उपर पास ही पड़े पत्थर से हमला कर देता है। बाद वह तब तक प्रहार करता रहता है जब तक युवक संदीप के शरीर की हलचल बंद नहीं हो गई।



उसके बाद हत्यारे युवक ने शव को पास ही उसी गली में बैंड बाजे की रेहड़ी में छुपा दिया। अगले दिन बच्चों ने खेलते समय शव को देखा तो भगदड़ मच गई। पुलिस ने शव को मोर्चरी में भिजवाया जहां उसकी शिनाख्त हुई।

(VIDEO: बैंडबाजे की रेहड़ी के बाक्स में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका)

मृतक संदीप के पिता ने बताया की तीस जून की रात को बेटा संदीप पास ही एक कार्यक्रम में गया था, जो घर वापिस नहीं लौटा। अगले दिन एक जुलाई को दोपहर उन्हें पता चला की बेटे का शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में ले जाया गया है। पीड़ित पिता ने बताया की पुलिस जैसा बता रही है लेनदेन के चलते उसकी हत्या की गई है, मुझे नहीं मालूम उसका कोई लेनदेन था या नहीं, मैं आरोपी लड़के को नहीं जानता।

Shivam