अवैध संबंधों के चलते पत्नी व एक युवक की हत्या करने वाले स्कूल संचालक की कोर्ट में हुई पेशी

8/2/2022 4:34:02 PM

करनाल: हरियाणा के करनाल में अवैध संबंधों के शक में पत्नी व एक अन्य युवक का कत्ल करने के आरोपी स्कूल संचालक को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया। न्यायालय ने आरोपी को 3 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। आरोपी विश्वजीत ने दो महीने पहले अपनी पत्नी की हत्या कर घर में ही शव जला दिया था। वहीं बीते रविवार को विश्वजीत ने स्कूल में केयर टेकर की नौकरी करने वाले नवीन को घर से स्कूल में बुलाया और कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। यही नहीं आरोपीने नवीन के गुप्तांग को भी करीब 90 फीसदी तक काट दिया था।

 

5 जून को पत्नी की हत्या, घर में ही जलाया था शव

 

आरोपी विश्वजीत को कैथल रोड पर विश्व भारती ड्रीम पब्लिक स्कूल था, जो कि सालों से बंद पड़ा था। अब वह उसी में रह रहा था। पूछताछ में आरोपी विश्वजीत ने बताया कि उसे पत्नी पर अवैध संबंध का शक हुआ। जिसके बाद 3 जून को उसने क्रिकेट बेट से अपनी पत्नी की पिटाई की। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और 5 जून को उसकी मौत हो गई। मौत के बाद आरोपी ने उसे स्कूल में ही जला दिया। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ने नवीन की हत्या का प्लान बनाया और उसने 31 जुलाई के दिन नवीन को घर से बुलाया और स्कूल पहुंचने के बाद आरोपी ने कुल्हाड़ी से नवीन पर वार कर दिए। उसके बाद आरोपी ने नवीन का गुप्तअंग काटा और उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी शव को ठिकाने लगाने की तलाश में था। लेकिन पुलिस को शव की सूचना लग गई।

 

5 साल पहले हुई थी शादी


परिजनों ने बताया कि नवीन की शादी 5 साल पहले रोहतक में हुई थी। नवीन के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं, जिनके सिर से बचपन में ही पिता का साया उठ गया। नवीन के चचेरे भाई प्रदीप ने बताया कि नवीन की मां स्वास्थ्य विभाग से सेवानिवृत्त हैं, जो पिछले 25 साल से करनाल में ही रह रही थीं। नवीन मूल रूप से रोहतक के छिछरौली गांव का रहने वाला था। नवीन पहले उसी स्कूल में काम करता था, जहां पर उसकी हत्या की गई। परिजनों ने बताया कि करीब 5 साल पहले 30 वर्षीय नवीन स्कूल में नौकरी करता था। उसके बाद स्कूल बंद हो गया और तो वह मेट्रो मोटर में काम करने लगा। मेट्रो मोटर में काम करके वह अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan